अभी-अभी: मां के साथ अस्पताल में नजर आईं आलिया भट्ट, आखिर क्या हुआ उन्हें?

आलिया भट्ट अपनी मम्मी सोनी राजदान के साथ अस्पताल में नजर आई हैं। ऐसे में फैंस की चिंता तो लाजमी है कि आखिर आलिया को ऐसे क्या हो गया जो अचानक उन्हें मां के साथ अस्पताल जाना पड़ा।अभी-अभी: मां के साथ अस्पताल में नजर आईं आलिया भट्ट, आखिर क्या हुआ उन्हें?Breaking: एक ही ट्रैक पर आ गयी तीन ट्रेनें, रेलवे प्रशासन में मचा हड़कम्प!

दरअसल, आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में वो एक अस्पताल में अपनी मां के साथ गई। अब आप सोच रहे होंगे कि शूटिंग में ज्यादा बिजी होने के कारण आलिया बीमार पड़ गई तो ऐसा बिल्कुल नहीं है बल्कि…

इस फिल्म में वो अपनी मां के साथ नजर आने वाली है। जो फिल्म में भी आलिया की मां के किरदार में है। ऐसे में स्क्रिप्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग एक अस्पताल में की जानी थी जिसके लिए ये मां बेटी की जोड़ी वहां नजर आई। 

आपको बता दें कि आलिया और सोनी शूटिंग के लिए जम्मू के पहलगांव में सरकारी जिला अस्पताल में पहुंची थी जहां उन्हें देखने के लिए उनके 300 से ज्यादा फैंस आए हुए थे। शूटिंग के दौरान सभी वहां जुटे रहे। आलिया के लुक की बात करें तो बताया जा रहा है कि वो शूटिंग के समय बिना मेकअप के सलवार सूट में दिखीं। 

अलिया अपनी टीम के साथ जम्मू कश्मीर में शूट कर रही हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया अपनी साथ काम करती नजर आने वाली हैं। आलिया के साथ विक्की की ये पहली फिल्म है जिसमें वो एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में आलिया एक कश्मीरी जासूस लड़की का रोल अदा करेंगी।

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 1971 में हुए भारत और पाकिस्तानी के बीच युद्ध के समय के मुताबिक रखी गई है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म हरिंदर एस सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है।

You May Also Like

English News