अभी-अभी: मुबारकां का नया सॉन्ग ‘जट जैगुआर’ हुआ रिलीज….

देखा जाए तो बॉलीवुड के ‘इशकजादे’ बोले तो अर्जुन कपूर व परिणीति का फिल्मो में डंका बजने वाला है. वैसे भी देखा जाए अभी तो हमारे अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म मुबारकां में व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे कि, अनिल कपूर व अर्जुन कि आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ के ट्रेलर के बाद फिल्म के कुछ सॉन्ग भी आजकल ट्रेंड में चल रहा है. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘मुबारकां’ का ट्रेलर जो के पूर्व में रिजीज हो चूका है.अभी-अभी: मुबारकां का नया सॉन्ग ‘जट जैगुआर’ हुआ रिलीज….जब रियल लाइफ में महिला ने भरी ट्रेन में शाहरुख़ खान को जड़ा जोरदार थप्पड़ फिर…खुद देखें #Video

देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया और उसमें उनके गायब होने वाले किरदार को लोग आज भी याद रखते हैं और अब उनके भतीजे अर्जुन कपूर की भी यही चाहते है कि अगर ये फिल्म दोबारा बने तो वो घड़ी का बटन दबा कर गायब हो जायं. तथा बता दे की अनिल कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म मुबारकां का नया गाना लॉन्च कर दिया गया है.

इस गाने के बोल ‘जट जैगुआर’ हैं. इस गाने को विशाल ददलानी, हंस राज और अपेक्षा दांडेकर ने अपने सुरों के मोतियों से पिरोया है. गाने का संगीत मलिक ने दिया है और लिरिक्स कुमार के हैं. इस गाने में अर्जुन कपूर अपने दोनों किरदारों में नजर आ रहे हैं. साथ ही इलियाना भी नजर आ रही हैं. लेकिन गाने से अथिया शेट्टी नदारद हैं. गाने में दो शानदार लोकेशन नजर आ रही है. 

You May Also Like

English News