अभी-अभी: मुश्किल में फंसे उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र सिंह रावत, चुनाव आयोग ने मांगी संपत्ति की रिपोर्ट

केंद्रीय चुनाव आयोग ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की संपत्ति का ब्योरा मांगा है।  संपत्ति को लेकर की गई शिकायत पर सीएम ने शनिवार को पहली बार प्रतिक्रिया भी दी।अभी-अभी: मुश्किल में फंसे उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र सिंह रावत, चुनाव आयोग ने मांगी संपत्ति की रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी इस मामले में अपना काम करेगी। जनसंघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने सीएम की संपत्ति पर सवाल उठाते हुए इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की थी। आयोग ने इस मामले को सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्स को रेफर किया है।

मोर्चा के अध्यक्ष ने पिछले दिनों सीएम की संपत्ति और उनकी जन्मतिथि को लेकर सवाल उठाते हुए प्रेस कान्फ्रेंस की थी। उन्होंने कहा था कि सीएम की संपत्ति की जांच होनी चाहिए। इस मामले में अभी तक सीएम ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में यह मसला आया तो सीएम ने अपनी संक्षिप्त प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वह ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते। जांच एजेंसी इस मामले में अपना काम करेगी।

दूसरी तरफ, सीएम ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि मदरसे यदि संस्कृत पढ़ाने के लिए आगे आते हैं, तो यह स्वागत योग्य होगा। उन्होंने कहा कि संस्कृत देव भाषा है और सभी भाषाओं की जननी भी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सभी भाषाओं का सम्मान किया जाना चाहिए।

You May Also Like

English News