अभी-अभी: मेट्रो स्टेशन पर CISF अफसर ने की फायर‌िंग, सभी यात्रियों में मचा हंगामा

आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर टिकट काउंटर पर दो यात्रियों के बीच कहासुनी के बाद स्टेशन पर खूब हंगामा हुआ। एक युवक ने कॉल कर अपने 15-20 युवकों को बुला लिया। जिसके बाद एक गुट उग्र हो गया और हंगामा करने लगा।अभी-अभी: मेट्रो स्टेशन पर CISF अफसर ने की फायर‌िंग, सभी यात्रियों में मचा हंगामाअभी-अभी: पुलिस स्टेशन पर हुआ भीषण आत्मघाती हमला, कई लोगो की गई जान…

माहौल खराब होता देखकर वहां शिफ्ट इंचार्ज एएसआई ने हवा में गोली चलाकर भीड़ को काबू किया। अफरा-तफरी के बीच दो युवकों को काबू कर लिया गया। दोनों से पूछताछ जारी थी। मेट्रो पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर रात करीब 8.20 बजे दो यात्रियों के बीच कहासुनी होने लगी। सीआईएसएफ कर्मी दोनों को कंट्रोल रूम में ले आए। इसी दौरान एक युवक ने कॉल कर अपने साथियों को बुला लिया।

वहां मेट्रो पुलिस भी आ गई। इधर वहां आए युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। युवक उग्र होने लगे तो वहां मौजूद एएसआई मोहम्मद उमर ने अपनी सर्विस पिस्टल से हवा में गोली चलाकर हालात को काबू किया। सभी युवक वहां से फरार हो गए। दो को काबू किया गया। पुलिस उनसे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

You May Also Like

English News