अभी अभी: मोटो जेड2 प्ले हुआ लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन

लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफोन Moto Z2 Play को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में मोटो वॉयस असिस्टेंट दिया गया है। साथ ही यह फोन पुराने मोटो जेड प्ले की तरह मोटो मॉड्स को सपोर्ट करेगा। मोटो जेड2 प्ले एंड्रॉयड नूगट 7.1 पर काम करेगा। इस फोन की अमेरिका में कीमत $499 यानी करीब 32,200 रुपये है, हालांकि भारत में इस फोन के लॉन्चिंग के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।अभी अभी: मोटो जेड2 प्ले हुआ लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन आईफोन 8 के बेहतरीन फीचर संग लांच डेट हुई लीक…
मोटो जेड2 प्ले की स्पेसिफिकेशन
Moto Z2 Play
इस फोन की बॉडी मेटल यूनीबॉडी है और फोन लूनर ग्रे और फाइन गोल्ड वेरियंट में उपलब्ध होगा। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होम बटन में दिया गया है। फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। साथ में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी है। फोन में 2.2GHz का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है।

मोटो जेड2 प्ले 3GB RAM/32GB स्टोरेज और 4GB RAM/64GB स्टोरेज के वेरियंट में मिलेगा। स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

इस फोन के कैमरे की बात करें तो रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपरचर F/1.7 है। वहीं फ्लैश लाइट के साथ फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन में 3000mAh की बैटरी है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो सकती है।

जहां तक कनेक्टिविटी का सवाल है तो फोन 4G LTE को सपोर्ट करता है और इसमें वाई-फाई 802.11 a/g/b/n, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी टाइप सी (3.1), 3.5mm का हेडफोन जैक है। इसके अलावा एनएफसी, एफएम रेडियो और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

You May Also Like

English News