अभी-अभी: मोदी जी बोले, UP चुनाव बीजेपी के लिए कोई चुनाव नहीं है

बीजेपी आज लखनऊ में परिवर्तन रैली कर रही है। इस रैली में नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह और अमित शाह ने यूपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। परिवर्तन रैली में पीएम मोदी ने कहा कि भारत सरकार गरीबों और किसानों की पूरी मदद कर रही है। लेकिन सपा-बसपा ने उत्तर प्रदेश को सिर्फ लूटने का काम किया है।

मोदी बोले: अटलजी की मेहनत काम आएगी, अब किसी को मेहनत करने की जरूरत नहीं

बसपा और सपा हमारे किसी भी मुद्दे से साथ नहीं है। जबकि देश की जनता हमारा भरपूर साथ दे रही है। हमारा उद्देश्य सिर्फ विकास करना है। हम विकास के मामले में राजनीति नहीं करते हैं। जबकि अन्य पार्टियां सिर्फ विकास के मामले में राजनीति कर रही है। बाबा सहाब का भीम ऐप लांच करने पर भी लोगों को परेशानी हो रही है। जबकि हमने इसमें लोगों के  फायदे के लिए ये ऐप लांच किया है। 

पुलिसवालों के बीच उतार दिए गये लड़की के कपड़े, हुई छेड़छाड़

राजनाथ सिंह ने कहा कि नोटबंदी के बाद से लोग लाइनों की बात कर रहे हैं। लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि यह सिर्फ कुछ दिन की लाइन है। लेकिन वो भूल गए कि इन्होंने तो हमेशा ही लाइनों में लगाया है। कभी गैस के लिए कभी रासन के लिए कबी तेल के लिए। जबकि इन कतारों को खत्म किया है तो सिर्फ बीजीपे ने। हमने इन कतारों को खत्म करके राज्य को नई नई सौगात दी हैं।

उन्होंने कहा कि अगर अब किसी मां के लाल में भ्रष्टाचार करने की हिम्मत है तो करके दिखाए। फिर हम बातएंगे। वहीं इससे पहले अमित शाह ने बोलते हुए कहा कि अमित शाह ने कहा कि देश को पहली बार ऐसा पीएम मिला है जिसने सिर्फ गरीबों के लिए सोचा है। बीजेपी शासित राज्यों में 24 घंटे बिजली आ रही है। आज देश के 10 राज्यों में बीजेपी की सरकार है। यूपी में गुडा राज चल रहा है जिससे जनता परेशान है। 
पीएम मोदी ने ऐसा काम किया है जिसका देश में ही नहीं विदेशों में भी लोग सराहना कर रहे हैं। हमने यूपी में कल्याण जी और राजनाथ जी को शासन दिया है। तब तब प्रदेश की स्थिति में सुधार आया है। लेकिन आज यूपी का हालत बेहद खराब है। जिसके देखकर शर्म आती है। 
मोदी जी ने देश में करीब 90 योजनाएं लागू कि  हैं। लेकिन शर्म की बात यह है कि ये योजनाएं यूपी में नहीं पहुंच रही हैं। क्योंकि अगर ये योजनाएं यूपी में पहुंचती हैं तो जनता प्रदेश सरकार को भूलकर केद्र सरकार को याद करेगी।

You May Also Like

English News