मोदी सरकार ने दिया एक और बड़ा तोहफा, फ्री हुई सबसे जरूरी सर्विस

नई दिल्ली: नोटबंदी से परेशान जनता को मोदी सरकार ने बड़ी राहत दी है। सरकार ने सभी नेशनल हाइवे को एक दिसंबर तक के लिए टोल फ्री कर दिया है। पहले ये समय सीमा 22 नवंबर थी।

मोदी सरकार ने दिया एक और बड़ा तोहफा, फ्री हुई सबसे जरूरी सर्विस
 
सरकार से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सड़क एवं परिवहन मंत्रालय ने हाइवे प्राधिकरण को ये आदेश दिया है कि 1 दिसंबर तक टोल ना लिया जाए।

दुनिया के नक्शे से एक घंटे में मिट जाएगा पाकिस्तान का नामोनिशान

इससे पहले खबर आई कि सरकार 500, 1000 की नोटबंदी को दोबारा एक और मौका दे रही है। इसलिए अब आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।
सरकार ने 500, 1000 के पुरानों नोटों को चलाने के लिए 30 नवंबर तक का मौका दिया है। एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि सरकार इस पर विचार कर रही है कि लोगों की राहत देने के लिए इस तरह के कदम उठाने की कितनी जरूरत है।
 
बता दें कि इससे पहले सरकार ने पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी, दवाई स्टोर, सरकारी हॉस्पिटल, बिग बाजार, मदर डेयरी, मंडी, रेलवे, ट्रांसपोर्ट आदि में पुराने नोटों को चलाने की छूट दे रखी थी। इन सभी जगहों पर आज पुराने नोटों के चलन की तारीख खत्म हो रही है।
इसलिए सरकार आदमी को राहत देने के लिए इसमें विस्तार देने की योजना बना रही है। इस मुद्दे पर अंतिम फैसला आज देर शाम तक लिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है।
 

You May Also Like

English News