अभी-अभी: यशराज फिल्म्स के चेयरमैन पर आई भारी मुसीबत, प्रवर्तन निदेशालय ने भेजा नोटिस

फिल्ममेकर और यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा की मुश्किलें अब बढ़ गई है. प्रवर्तन निदेशालय ने रॉयल्टी नॉन पेमेंट से जुड़े मामले पर आदित्य को समन भेजा है.अभी-अभी: यशराज फिल्म्स के चेयरमैन पर आई भारी मुसीबत, प्रवर्तन निदेशालय ने भेजा नोटिसआखिर क्यों, सलमान के फैन्स ने उड़ाया शाहरुख का मजाक…

प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी कर उन्हें जल्द से जल्द ED के दफ्तर में पेश होने को कहा है. दरअसल ये पूरा मामला रॉयल्टी के नॉन पेमेंट का है. आदित्य चोपड़ा पर ये आरोप लगा है कि करोड़ों रुपये की म्यूजिक रॉयलिटी को इनकी कंपनी ने फेर बदल करके मनी लॉड्रिंग में लगाया है.

ED ने पिछले सप्ताह ही टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी शिकंजा कसा था और उन्हें भी पूछताछ के लिए ED के मुम्बई दफ्तर बुलाया था. अब आदित्य चोपड़ा को भी इसी हफ्ते पेश होने को कहा गया है. कई करोड़ के रॉयल्टी का नॉन पेमेंट अपने आप में बड़ा मामला है और ED के निशाने पर अब सभी बड़ी-बड़ी म्यूजिक कंपनियां हैं. 

आदित्य चोपड़ा के अलावा सोनी म्यूजिक के वाइस प्रेसिडेंट श्रीधर सुब्रमण्यम को भी नोटिस भेजा गया है. अब देखना ये है कि ED की पूछताछ के बाद इस पूरे मामले में क्या नया मोड़ आता है.

You May Also Like

English News