अभी-अभी: युवती से छेडख़ानी को लेकर दो समुदाय के बीच टकराव में हुयी फायरिंग, मचा हड़कम्प!

लखनऊ : सआदतगंज के पुराना चबूतरा इलाके में एक युवती से छेडख़ानी की घटना के बाद दो समुदाय के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गयी। युवती के पक्ष के लोगो ने जब शोहदों को कमेंटबाजी से मना किया तो वह लोग मारपीट पर उतारू हो गये। बस इसी के बाद दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने हो गये और फिर दोनों तरफ से जमकर पथराव व हंगामा हुआ। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हवाई-फायरिंग का भी आरोप लगाया है पर पुलिस इस बात से इंकार कर रही है। पत्थरबाजी की इस घटना में आधा दर्जन लोगों को चोट लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हालात पर काबू पाया।

अभी-अभी: युवती से छेडख़ानी को लेकर दो समुदाय के बीच टकराव में हुयी फायरिंग, मचा हड़कम्प!
सआदतगंज के पुराना चबूतरा स्थित मिर्जा मार्केट के पास बुधवार की दोपहर एक युवती कालेज से अपने घर जा रही थी। बताया जाता है कि युवती को अकेला देख दूसरे समुदाय के कुछ युवकों ने कमेंटबाजी कर दी। आरोपियों की यह हरकत देख पास में ही चाट के ठेले पर मौजूद युवती पक्ष के कुछ युवकों ने शोहदों की इस हरकत का विरोध किया। इसी बात को लेकर शोहदों व विरोध करने वाले युवकों के बीच मारपीट हो गयी।

Breaking : एमएलसी अम्बिका चौधरी ने दिया अपने पद से इस्तीफा

बस इसी के बाद इस घटना में दो समुदाय के बीच टकराव का रूप ले लिया। दोनों तरफ से लोग आमने-सामने हो गये। इसके बाद पहले तो दोनों तरफ से गाली-गलौज व हंगामा हुआ। देखते ही देखते हालात और बिगड़ गये और दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया। अचानक दो समुदाय के बीच टकराव से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। इलाके की दुकान बंद हो गयी और लोगों में अफरा-तफरी पैदा हो गयी। दो समुदाय के बीच टकराव की सूचना मिलते ही मौके पर सआदतगंज पुलिस, एसपी पश्चिम विकास त्रिपाठी सहित पीएसी बल भी मौके पर पहुंच गया।

पुलिस ने किसी तरह मामूली बल का प्रयोग करते हुए पहले तो भीड़ को हटाया और फिर हालात को अपने काबू में किया। पथराव की इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दो पक्षों ने एक दूसरे पर हवाई-फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है, जबकि सआदतगंज पुलिस फायरिंग की बात से इनकार कर रही है।

विनोद खन्ना की खोज थी ये हीरोइन, जो शादी कर उडा ले गयी करीना का ‘ब्वॉयफ्रेंड’

दोनों पक्ष के 6 लोग पुलिस हिरासत में

इस पूरी घटना के बारे में एसपी पश्चिम विकास त्रिपाठी का कहना है कि मामूली सी बात को लेकर युवकों के दो पक्षों में विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच पथरबाजी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हालात को फौरन ही नियंत्रित कर लिया और दोनों तरफ से 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि तनाव को देखते हुए पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया है।

You May Also Like

English News