अभी अभी: यूपी सरकार ने कहा- बस हादसा पीड़ितों को परिवहन निगम से 5 लाख दिया जायेगा…

बरेली-लखनऊ हाईवे पर हुए बस हादसे में यूपी सरकार व परिवहन निगम ने मुआवजे की घोषणा कर दी है।

जानिए.. आखिर नवाज शरीफ की बेटी ने अचानक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को क्यों किया फोन और बोला ये…अभी अभी: यूपी सरकार ने कहा- बस हादसा पीड़ितों को परिवहन निगम से 5 लाख दिया जायेगा...अभी अभी: यूपी सरकार हाईस्कूल पास लड़कियों को देगी 10 हजार रुपये..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण हादसे में मृतकों के परिवारीजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख और परिवहन निगम की ओर से पांच-पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है। गंभीर घायलों को 50-50 हजार और सामान्य घायलों को 25-25 रुपये दिए जाएंगे।

बरेली-लखनऊ हाईवे पर शहर से करीब 15 किलोमीटर दूर इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के पास ट्रक से हुई टक्कर के बाद आग के गोले में तब्दील हुई गोंडा डिपो की रोडवेज बस में कुल मिलाकर 24 लोगों की जलकर मौत होने की आधिकारिक पुष्टि की गई है। 22 लोगों के शव रविवार रात ही बस से निकाल लिए गए थे जबकि करीब-करीब राख में बदल चुके दो बच्चों के शव सोमवार को बस से निकाले गए।

हादसे में मारे गए सभी लोगों के शव चूंकि कंकाल में तब्दील हो चुके थे लिहाजा किसी भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। यह तक पहचान नहीं हो पा रही है कि मरने वालों में कितनी महिला और कितने पुरुष हैं।

You May Also Like

English News