अभी-अभी: योगी आदित्यनाथ की अशलील फोटो हुयी वायरल,पार्टी में मचा हडकंप

योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बने अभी कुछ ही समय हुआ है। कि विरोधी उनकी छवि खराब करने की कोशिस करने लगे हैं। अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुयीं हैं। जिसमें वो एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थित में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े:> अभी-अभी: सलमान खान के घर भी टुटा दुखों का पहाड़, सलमान की प्यारी नही रही अब…अभी-अभी: योगी आदित्यनाथ की अशलील फोटो हुयी वायरल,पार्टी में मचा हडकंप यह भी पढ़े:> 25 तारीख को पीएम मोदी लेंगे आखरी सांस… लग चुकी है बोली….देश में मचा हडकंप

कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की एक समर्थक प्रभा एन ने फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड की है उसमें योगी आदित्यनाथ एक महिला के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक फोटो में महिला अपने कपड़े संभालती हुयी नजर आ रही है।

प्रभा एन की इस पोस्ट पर नसरीन जोधा ने प्रतिक्रिया देते हुये लिखा है कि कर्नाटक की इस कांग्रेस समर्थक नेता ने किसी और व्यक्ति की फोटो पर फोटोशॉप करके उसके चेहरे की जगह योगी जी का चेहरा लगा दिया है। साथ ही नसरीन ने लिखा है कि ये महिला अपने आप को नारीवाद का समर्थक कहती है।

उन्होने इसकी सही फोटो फेसबुक पर शेयर की हैं। जिसमें साफ-साफ दिख रहा है। कि वो योगी अादित्यनाथ नहीं बल्कि कोई और ही है। और ये केवल योगी जी को बदनाम करने की एक साजिश भर है। साथ ही नसरीन ने मांग की है कि एेसे लोगों के खिलाफ यूपी पुलिस को मामला दर्ज कर कानूनी कारवाई करनी चाहिये।

chaskatimes.com: से साभार…

You May Also Like

English News