अभी-अभी : योगी आदित्य नाथ को यूपी का सीएम बनाने की उठी मांग, मिला अनोखा समर्थन!

गोण्डा : यूपी में भाजपा की जीत के बाद अभी कोई सीएम तय नहीं हो सका है। सीएम को लेकर कई नाम चल रहे हैं। इस बीच गोरखपुर के फायर ब्राण्ड नेता और सांसद योगी आदित्य नाथ के यूपी का सीएम बनाने के समर्थन देखने को मिला है। यह समर्थन भाजपा की तरफ नहीं है बल्कि एक युवक ने किय। उसके समर्थन का ढंग भी बढ़ा ही निराला है।


गोण्डा के तरबगंज के रगडग़ंज गोंडा रोड पर गुरुवार दोपहर एक युवक गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को सूबे का मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर सौ फिट ऊचे टावर पर चढ़ गया है। टावर पर चढ़े युवक प्रिन्स कुमार सिंह की मांग है कि जब तक योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नही बनाया जायेगा और वे शपथ नही ले लेगे तब तक नीचे नही उतरेगा।
मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारने के लिए टावर पर चढऩे की कोशिश की तो युवक ने कूदने की धमकी दे दी। जिस पर पुलिस नीचे उतर आई है। टावर के गार्ड पन्नालाल ने बताया कि युवक 11 बजे उसके पास आया और पूड़ी सब्जी लाने के लिए पैसे दिये। उधर गार्ड बाजार गया और वह टावर पर चढ़ गया। एस ओ अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि युवक को समझाया जा रहा है लेकिन वह नही मान रहा है।
उसके परिवार वालों को भी बुलाया गया है। युवक टावर से नीचे खड़े साथी को फोन करके अपनी बाते बता रहा है। खबर भेजे जाने तक युवक का टावर पर धमाल जारी है। भारी संख्या में लोग मौके पर जुटे हैं।

You May Also Like

English News