अभी-अभी: योगी का ऐतिहासिक ऐलान, सुनकर चौक जायेगे आप…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हुए हैं। गोरखपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का किसी तरह का आरोप नहीं हैं।अभी-अभी: योगी का ऐतिहासिक ऐलान, सुनकर चौक जायेगे आप...जानिए… चोली के पीछे छिपे इन खास अंगों का पूरा सच और ये अनोखी बात…

उन्होंने कहा कि सरकार अनुसूचित जातियों के विकास के लिए काम किया है। किसानों के लिए बीमा योजना और सिंचाई योजना लाई है। नमामि गंगे को योजना सफलतापूर्वक आगे बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में हर गरीब को फ्री में रसोई गैस दी जाएगी। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों में रसोई गैस बांटी जाएगी। 

 

योगी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार देश में ऐसा लगा कि जनता की सरकार है। उन्होंने कहा कि यूपी के गांव-गांव को पक्की सड़कों से जोड़ेंगे। देश के विकास में कीर्तिमान स्थापित करेंगे। इससे पहले बृहस्पतिवार को योगी ने कुशीनगर में टीकाकरण की शुरुआत की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार से गोरखपुर, कुशीनगर, आजमगढ़ और वाराणसी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। 

किन्नरों के साथ हुआ शर्मनाक हादसा… बिलख-बिलख कर बताए अपने…

मुख्यमंत्री योगी अपने दौरे के पहले चरण में कुशीनगर पहुंचे, जहां उन्होंने मुसहर बस्ती में जापानी इंसेफ्लाइटिस (जेई), एक्यूट इंसेफ्लाइटिस सिंड्रोम (एईएस) और कालाजार के टीकाकरण की शुरुआत की। बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री इस बीमारी के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले के कसयां में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे।कौशल विकास से युवाओं को नई दिशा और नौकरियां मिलेंगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने देश के हर तबके को लाभ पहुंचाने की कोशिश की।

You May Also Like

English News