अभी-अभी: योगी ने दिया बड़ा बयान, कहा- PM मोदी की लीडरशिप में हुए आर्थिक सुधारों की दुनिया भर में सराहना

मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर बीजेपी के अंदर और बाहर से सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की जमकर तारीफ की. योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की आर्थिक सुधार के लिए बेहतर कदम उठाए हैं, जिसका नतीजा है कि भारत दुनिया की सबसे उभरती हुई अर्थव्यवस्था है.अभी-अभी: योगी ने दिया बड़ा बयान, कहा- PM मोदी की लीडरशिप में हुए आर्थिक सुधारों की दुनिया भर में सराहना#सावधान: 01 अक्टूबर से बदलने जा रहे बैंक के ये न‌ियम, जान ले वरना…

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की अर्थ व्यवस्था के सुधार के लिए जो कदम उठाए हैं, उसे दुनिया ने सराहा है. मौजूदा दौर में भारत की अर्थव्यवस्था में एक तेजी देखने को मिल रही है, जो दुनिया में सबसे उभरती हुई अर्थ व्यवस्था है.

सीएम योगी ने नोटबंदी को मोदी का साहसिक कदम बताया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी देश की अर्थव्यवस्था के लिए एक साहसिक कदम है. भ्रष्टाचार व कालाबाजारी पर नोटबंदी एक प्रहार है. देश और दुनिया ने मोदी के इस कदम को सराहा.

वेनेजुएला ने भी अपनी देश में नोटबंदी करायी थी लेकिन वहां की सरकार अस्त व्यवस्थ हो गई. भारत में मोदी जी का नेतृत्व कितना जानदार और शानदार है कि नोटबंदी कामयाब रही. इससे पता चलता है कि मोदी का नेतृत्व कितना सशक्त है. 

योगी ने कहा कि अर्थ व्यवस्था के लिए मोदी ने जीएसटी जैसा कदम उठाया है. जीएसटी से देश में बहुत अच्छे परिणाम सामने आने वाले है. इससे देश की अर्थव्यवस्था के लिए और खासकर उत्तर प्रदेश के लिए तो वरदान साबित होगी.

योगी ने कहा कि अयोध्या में भगवान भव्य राम मंदिर का निर्माण हो ये देश की जनभावनाएं हैं, लेकिन मामला कोर्ट में है. हमें न्यायालय का इंतेजार करना चाहिए. सरकार कोई पार्टी नहीं है, लेकिन अयोध्या के महत्व को हम नकार नहीं सकते हैं. देश और दुनिया में करोड़ों हिंदू अयोध्या को अपनी आस्था का प्रतीक मानता है. इस बार हमारी सरकार ने अयोध्या में छोटी दिवाली को विशेष आयोजन करने की योजना बनाई है.

You May Also Like

English News