अभी-अभी: रणबीर कपूर के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, जल्द सर पर सजने वाला हैं ताज

अगर आपने भी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को स्मोक करते देखने बाद इन दोनों के अफेयर के कयास लगाने शुरू कर दिये थे तो फिर यह खबर आपके लिए है। अभी-अभी: रणबीर कपूर के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर, जल्द सर पर सजने वाला हैं ताज सलमान ने ‘पद्मावती’ को किया सपोर्ट, कहा- ’25 साल से SC का सम्मान कर रहा हूं लेकिन..’

ताजा जानकारी के मुताबिक न्यूयॉर्क में माहिरा खान के साथ चिल-आउट करने से पहले कपूर खानदान के वारिस रणबीर कपूर अपनी मम्मी के साथ लंदन गए थे। यहां उन्होंने एक लड़की से मुलाकात भी की थी। माना जा रहा है कि वह मीटिंग शादी को लेकर हुई थी।  

वेबसाइट ‘पिंकविला’ ने तो यह तक दावा कर दिया है कि जिस लड़की से रणबीर ने मुलाकात की वह एक लंदन की बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। कपूर खानदान से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि नीतू कपूर नहीं चाहतीं कि रणबीर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी किसी लड़की से शादी करें।  

हालांकि, सबकी तरह रणबीर कपूर ने भी अपनी शादी की इन खबरों को खारिज कर दिया है। वैसे अगर दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, नंदिता महतानी, सोनम कपूर, अवंतिका मलिक, नरगिस फाखरी जैसी बॉलीवुड की खूबसूरत बालाओं को डेट कर चुके रणबीर कपूर अगर अरेंज मैरेज से काम चला लेंगे, तो शायद उनके फैन्स को अच्छा ना लगे! 

वैसे फिल्मी गलियारे में एक खबर यह भी चल रही है कि रणबीर की वजह से ही आलिया भट्ट बार-बार सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेक अप कर रही हैं। एकता कपूर की दिवाली पार्टी में भी आलिया गई तो थीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लेकिन वहां ज्यादातर रणबीर कपूर के साथ ही दिखीं। फिलहाल रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारियों में मशहगूल हैं। रणबीर कपूर की साल 2018 में ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा संजय दत्त के बायोपिक भी रिलीज होगी। 

You May Also Like

English News