अभी-अभी: रहस्यमय तरीके से मरी मिलीं 18 गायें, चारो तरफ मचा हडकंप

महाराष्ट्र के जालना ज़िले के इनदेवाडी में 18 गायों की मौत से हड़कंप मच गया. गांववालों का कहना है कि इन सभी गायों के चारे में जहरीला पदार्थ मिले होने की आशंका हो सकती है. पशुसंवर्धन राज्यमंत्री अर्जुन खोतकर  का कहना है कि इस मामले में जालना पुलिस जांच कर रही है जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.अभी-अभी: रहस्यमय तरीके से मरी मिलीं 18 गायें, चारो तरफ मचा हडकंपकेजरीवाल सरकार की लापरवाही से जहरीली गैस का गुब्बारा बनी दिल्ली: मनोज तिवारी

जालना ज़िले के इनदेवाडी गांव मे 18 गायों की मौत का मामला शनिवार सुबह सामने आया है. जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. आपको बता दें कि इनदेवाडी गांव में 30 से 35 गायें भगवान के नाम पर छोड़ी गई थी. इनमें से 18 गायों की शनिवार सुबह अचानक मौत हो गई. जालना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इनदेवाडी गांव में अलग-अलग जगह कुल 18 गाय मरी हुई मिली. 

इसके बाद जालना पुलिस ने इन सभी 18 गायों को एक तरफ जमा किया और जानवरों के डॉक्टरों को बुलाया गया जिसके बाद डॉक्टरों ने इन सभी 18 गायों का पोस्टमॉर्टम किया और ऐसा अंदेशा जताया कि इन सभी गायों की मौत जहरीले चारा या अन्य जहरीली दवा खाने से हुई है. इन सभी 18 गायों के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही ये स्पष्ट होगा कि इन गायों की मौत का कारण क्या है. फिलहाल महाराष्ट्र जालना तहसील पुलिस स्टेशन में आईपीसी धारा 429 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जालना पुलिस कर रही है.

You May Also Like

English News