अभी अभी: राखी सावंत को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने जमानत रद्द कर गिरफ्तारी वारंट किया जारी…

लुधियाना जिले की अदालत ने बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को करारा झटका देते हुए कल दी जमानत रद्द कर दी है। अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। इससे साफ है कि राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस केस में अब अगली सुनवाई सात अगस्त को होगी।अभी अभी: राखी सावंत को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने जमानत रद्द कर गिरफ्तारी वारंट किया जारी...#विडियो: ये है बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर है जो अभिनेत्रियों को ऐसे रखती हैं, हॉट, सेक्सी, फिट और स्लिम

उल्लेखनीय है कि एडवोकेट नरेंद्र आद्या की ओर से दायर केस की सुनवाई सात जुलाई के लिए तय थी। राखी सावंत बुर्का पहन कर चुपचाप ही छह जुलाई को अदालत परिसर में पहुंची और जुडीशियल मैजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। राखी ने कोर्ट में जमानत की औपचारिकताएं पूरी की और दस मिनट बाद ही वहां से दबे पांव निकल गई। अदालत ने राखी को सात जुलाई को भी ट्रायल के दौरान अदालत में पेश होने के निर्देश दिए थे, लकिन वह आज अदालत मेें नहीं पहुंची। 

इस पर अदालत ने कड़ा संज्ञान लिया और आज की कार्रवाई के दौरान राखी की जमानत को रद्द कर दिया। उसके फिर से गिरफतारी वारंट जारी करने के आदेश दिए। वहीं अदालत ने राखी सावंत की गत दिवस जमानत देने वाले श्योरिटी को भी नोटिस जारी कर दिया है। उधर आज सुबह से ही अदालत परिसर के बाहर मीडिया कर्मी राखी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने भी सुरक्षा इंतजाम कर लिए। राखी के न आने से सारी कवायद धरी रह गई।

वे हो सकते हैं समलैंगिक या लेस्बियन, मैंने लोगों को जज करना बंद कर दिया है- आहना

ये है पूरा मामला बता दें  

कि कोर्ट के आदेश पर बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस लुधियाना से मुंबई तक चक्कर काटती रही, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आईं। गत दिवस वह बुरका पहनकर गुपचुप तरीके से लुधियाना की अदालत में पेश हुईं और बेल बांड भरा। राखी अदालत ने यह कहते हुए जमानत दे दी थी कि वह आज 7 जुलाई को पेशी के समय अदालत में उपस्थित रहें, लेकिन आज राखी अदालत में पेश नहीं हुईं। इसके बाद शुक्रवार को अदालत ने राखी की जमानत खारिज कर दी।

गौरतलब है कि लुधियाना के वकील नरेंद्र आदिया ने भगवान वाल्मीकि के खिलाफ टिप्पणी करने पर राखी सावंत के खिलाफ अदालत में केस कर रखा है। नरेंद्र का कहना है कि राखी की टिप्पणी से उनकी और वाल्मीकि समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। अदालत ने इस संबंध में राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी के वारंट जारी किए थे, लेकिन वे अदालत में पेश नहीं हो रही थीं।

You May Also Like

English News