अभी-अभी: राखी सावंत ने हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते को लेकर किया ये बड़ा खुलासा..

राम रहीम हनीप्रीत के बिना नहीं रह सकता, उसका बाबा पर पूरा कंट्रोल है। राखी सावंत ने दोनों के रिश्तों की सच्चाई बताते हुए कई सनसनीखेज खुलासे किए।अभी-अभी: राखी सावंत ने हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते को लेकर किया ये बड़ा खुलासा..

अभी-अभी: केंद्रीय मंत्री साध्वी ने दिया बड़ा बयान, कहा- किसके नेतृत्व में होगा हिमाचल में परिवर्तन

हनीप्रीत को एक्टिंग और डांसिंग के टिप्स दिए थे
हनीप्रीत को एक्ट्रेस बनाने में बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत की अहम भूमिका है। राखी ने ही हनीप्रीत को एक्टिंग और डांसिंग के टिप्स दिए थे। मेकअप का हुनर भी सिखाया था। इस बात का खुलासा खुद राखी सांवत ने शुक्रवार को ‘अमर उजाला’ से बातचीत में किया। राखी गुरमीत राम रहीम और हनीप्रीत को करीब साढ़े तीन वर्षों से जानती हैं। उनका सिरसा डेरे में भी आना-जाना लगा रहता था।

मुंबई आती थी तो मेरे पास ही ठहरती थी
राखी सावंत ने फोन पर बताया कि हनीप्रीत से उनकी गहरी दोस्ती है। यही नहीं, हनीप्रीत जब भी मुंबई आती थी तो मेरे पास ही ठहरती थी। राखी ने बताया कि उन्होंने हनीप्रीत को एक पार्टी में अभिनेता ऋतिक रोशन से भी मिलवाया था। अभिनय जगत से प्रभावित हनीप्रीत ने एमएसजी शृंखला की फिल्मों में अभिनय भी किया था। राखी ने बताया कि इस शृंखला के लिए उसे उन्होंने ही अभिनय और डांस सिखाया।
‘राम रहीम को काबू में रखती थी हनीप्रीत’
राखी सावंत अपने भाई राकेश सावंत की ओर से निर्देशित फिल्म ‘अब होगा इंसाफ’ में हनीप्रीत का किरदार निभा रही हैं। राखी बताती हैं कि हनी को जानने के कारण उनके लिए यह किरदार निभाना आसान हो गया है। हनीप्रीत राम रहीम को पूरी तरह से अपने कंट्रोल में रखती थीं। राखी के अनुसार, राम रहीम की आधी से ज्यादा प्रॉपर्टी हनीप्रीत के नाम पर ही है।
 
गुफा में मुझे शराब ऑफर की गई थी
राखी के मुताबिक, राम रहीम अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बगैर नहीं रह सकता है। अक्सर वो जब भी मीडिया के सामने आया तब हनीप्रीत हमेशा ही उसके साथ रही है। राखी ने कहा कि क्या कभी बाप-बेटी के रिश्ते इस तरह के होते हैं। उनके बीच कोई न कोई रिलेशन जरूर था। मैं बुलाए जाने पर सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा गई थी। मैं बाबा की गुफा में भी गई, जहां मुझे शराब ऑफर की गई थी।

You May Also Like

English News