अभी-अभी: राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो बहनों की दर्दनाक मौत!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलम नगर रेलवे क्रासिंग पर रविवार को पैदल रेलवे ट्रैक पार करते समय युवती सहित उसकी ममेरी बहन की राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों बहने बाजार से सामान खरीद कर वापस घर लौट रही थी।

 


तालकटोरा के मुनेश्वर पुरम निवासी सुनीति उर्फ नेहा मिश्रा बुद्घेश्वर की रहने वाली अपनी ममेरी बहन पूजा पाण्डेय के साथ रविवार की शाम को पैदल राजाजीपुरम मार्केेट कुछ घरेलू सामान की खरीदारी करने गयी थी।

वापस लौटते समय दोनों बहनें रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उसी दौरान एक युवती का कुछ सामान रेलवे ट्रैक पर गिर गया। इस बीच ट्रैक पर हरदोई की ओर से राजधानी एक्सप्रेस आ रही थी। ट्रेन आते देख दूसरी युवती बहन को ट्रैक से हटाने के लिए दौड़ कर ट्रैक पर आ गयी, तब तक ट्रेन पहुंच चुकी थी।

ट्रेन की चपेट में आने से दोनों बहनों की कट कर मौके पर मौत हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर तालकटोरा पुलिस भी पहुंच गयी। घटना जीआरपी की थी तो तालकटोरा पुलिस ने सूचना जीआरपी को दे दी। खबर पाकर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गये। छानबीन के बाद जीआरपी ने दोनों बहनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूजा पाण्डेय आलम नगर रोड स्थित एएलवाई मैनपुरिया स्कूल में हाई स्कूल जबबि सुनीता मिश्रा राजाजीपुरम के पंडित दीनदयाल महिला विद्यालय में ग्यारहवीं की छात्रा थी।

You May Also Like

English News