अभी अभी: राजस्थान के आपूर्ति मंत्री की कार भैंस से टकराई, निजी सहायक की हुई मौत

हाईवे पर घूमते आवारा पशुओं के कारण होने वाली दुर्घटनाओं में ईजाफा होता जा रहा है। नए हादसे में राजस्थान के आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा चपेट में आ गए है।अभी अभी: राजस्थान के आपूर्ति मंत्री की कार भैंस से टकराई, निजी सहायक की हुई मौतप्लास्टिक बैग के इस्तेमाल पर सरकार ने NGT को लगाई कड़ी फटकार…

दरअसल बीती रात्रि करीब एक बजे कोटा के नजदीक मंत्री की कार भैंस से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि मंत्री के सचिव राजेन्द्र सिंह की मौत हो गई। वहीं ड्राईवर मोतीलाल गंभीर रुप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार मंत्री वर्मा को अंदरुनी चोट नहीं आई है। घटना की जानकारी मिलते ही नजदीक स्थित टोल के वाहन से वर्मा व अन्य घायलों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। 

दुर्घटनाग्रस्त कार

जानकारी के अनुसार ड्राईवर की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। मंत्री वर्मा सहकार चुनाव के चलते कोटा से बारां की ओर जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि मंत्री वर्मा कार की आगे की सीट पर बैठे थे जैसे ही उनकी कार गढेपान गांव के नजदीक पहुंची इसी दौरान अचानक सड़क पर एक भैंस आ गई। इसी के चलते ड्राईवर मोतीलाल का नियंत्रण वाहन से हट गया और कार भैंस से जा टकराई।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलक्टर रोहित गुप्ता व एसपी अंशुमन भौमिया अस्पताल पहुंच गए। 

You May Also Like

English News