अभी-अभी: राज ठाकरे ने ‘टाइगर’ को दी बड़ी धमकी, कहा- प्राइम टाइम में मराठी फिल्मों को मिले जगह

फिल्मों पर लगातार विरोध थमता नहीं दिख रहा है। पहले फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर काफी विवाद हुआ, अब इसी कड़ी में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ नजर आ रही है। सलमान खान की फिल्म को लेकर एमएनएस नेता राज ठाकरे ने थिएटर मालिकों को धमकी भरी चिट्ठी लिखी है। वहीं पार्टी की एक दूसरी नेता ने भी चेतावनी दी है।अभी-अभी: राज ठाकरे ने 'टाइगर' को दी बड़ी धमकी, कहा- प्राइम टाइम में मराठी फिल्मों को मिले जगह

सलमान की फिल्म में अब ‘पद्मावती’ नहीं ये एक्ट्रेस दिखाएंगी अपना जलवे…

एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के थिएटर मालिकों को एक धमकी भरी चिट्ठी भेजी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वह सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को किसी भी थिएटर में नहीं चलने देंगे।

 वहीं एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने ‘टाइगर जिंदा है’ को धमकी देते हुए कहा कि सलमान की फिल्म की वजह से महाराष्ट्र में मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलना मुश्किल हो रहा है। दरअसल जिस दिन ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हो रही है, उसी मराठी फिल्म ‘देवा’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म ‘देवा’ को महाराष्ट्र के सिनेमाहॉल में प्राइम टाइम शोज नहीं मिल रहे हैं।
एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए। ‘देवा’ को ‘टाइगर जिंदा है’ के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया जा रहा। अगर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो इसका विरोध किया जाएगा।
 

बता दें कि 22 दिसंबर को सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और इसी दिन मराठी फिल्म ‘देवा’ भी रिलीज हो रही है। अब अगर फिल्म का स्पेस शेयर किया गया तो एडवांस बुकिंग करने वाले लोगों और थिएटर मालिकों दोनों को नुकसान उठाना पड़ सकता है। गौरतलब है कि यशराज बैन की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के शोज के टिकट कई सिनेमाहॉल में एडवांस बुकिंग हो चुकी है।
loading...

You May Also Like

English News