अभी-अभी: राज ठाकरे ने दी बड़ी धमकी, बुलेट ट्रेन की एक ईंट नहीं रखने देंगे

मुंबई के एलफिंस्टन स्टेशन पर हुए हादसे में मारे गए 22 लोगों की मौत पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने रेलवे की सुविधाओं पर आपत्ति जताते हुए सरकार के बुलेट ट्रेन सपने का विरोध किया। ठाकरे ने चेतावनी दी और कहा कि वे महाराष्ट्र में बुलेट ट्रेन की एक ईंट नहीं लगने देंगे।अभी-अभी: राज ठाकरे ने दी बड़ी धमकी, बुलेट ट्रेन की एक ईंट नहीं रखने देंगे
ठाकरे ने कहा कि हमें पाकिस्तान और आतंकवादियों जैसे दुश्मनों की जरूरत नहीं है, क्योंकि लोगों को मारने के लिए भारतीय रेलवे ही काफी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब बारिश के बाद ऐसे हालात बने हो। ठाकरे 5 अक्तूबर को ऐसे हादसों की लिस्ट रेलवे को सौंपेंगे और कहा कि अगर फिर भी सही कदम नहीं उठाए गए तो इसके खिलाफ जमकर विरोध किया जाएगा।
राज ठाकरे ने ऐलान किया है कि वे 5 अक्तूबर को मोर्चा निकालेंगे और वेस्टर्न रेलवे हेडक्वॉटर पहुंचकर रेलवे के लिए इंफ्रास्टक्रचर के बारे जानेंगे।
दरअसल, स्टेशन पर पुल का शेड गिरने की अफवाह के बाद भगदड़ मच गई थी। यह सुबह करीब 11 बजे हुआ जब भारी संख्या में लोग इस पुल से रोज गुजरते हैं। हादसे के बाद महाराष्ट्र सरकार की ओर से मरने वालों के परिजनों को मुआवजे का ऐलान किया गया। वहीं रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात भी की। पीयूष गोयल ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

You May Also Like

English News