अभी-अभी: राम रहीम की ‘करीबी’ विपासना इंसां के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट….

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां की सहयोगी और डेरा की चेयरपर्सन विपासना इंसां के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किए गए हैं। वहीं वारंट जारी होते ही विपासना अंडरग्राउंड हो गई। विपासना पर 25 अगस्त को पंचकूला में हुई आगजनी और हिंसा की साजिश रचने में शामिल होने के आरोप हैं।अभी-अभी: राम रहीम की 'करीबी' विपासना इंसां के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट....
पंचकूला पुलिस की एसआइटी ने उसकी तलाश में दो बार छापा मारा, लेकिन वह नहीं मिली। विपासना के करनाल स्थित घर में भी छापेमारी की गई, पर वह नहीं मिली। उसे पुलिस ने कई बार पूछताछ के लिए नोटिस देकर भी बुलाया, लेकिन वह केवल एक बार ही वह पुलिस के समक्ष पेश हुई। इसलिए विपासना के खिलाफ वारंट जारी किया गया है।

पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने बताया कि अरेस्ट वारंट लेने के बाद विपासना की तलाश में छापेमारी की जा रही है, जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा। विपासना के खिलाफ पुलिस को कई सुबूत मिले हैं, जिसमें 17 अगस्त को सिरसा में हुई मीटिंग में विपासना के शामिल होने की बात अहम है।

हिंसा फैलाने को हुई बैठक में शामिल थी विपासना
बताया जा रहा है कि 17 अगस्त को पंचकूला में हिंसा के लिए प्लानिंग बनाई गई थी, जिसमें हनीप्रीत, डॉ. आदित्य इंसां सहित अन्य आरोपियों के अलावा विपासना भी शामिल हुई थी। इस बात की पुष्टि अब तक गिरफ्तार हुए आरोपियों ने पुलिस रिमाड के दौरान भी की थी। पुलिस को संदेह है कि विपासना के पास हिंसा के अलावा डेरे से संबंधित अन्य कई राज हैं। डेरे की हार्ड डिस्क के बारे में भी विपासना से पूछताछ की जानी है।

loading...

You May Also Like

English News