अभी-अभी: राम रहीम की ‘दुलारी’ हनीप्रीत के खिलाफ मिले कई सबूत…..

25 अगस्त को पंचकूला कोर्ट से राम रहीम को भगाने की साजिश मामले में हनीप्रीत के ​खिलाफ कई सबूत हाथ लगे हैं, जो उसके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकते हैं। आदित्य इंसा के खिलाफ पुलिस को पुख्ता सबूत मिले हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों के खिलाफ मामला दर्ज हो सकता है।अभी-अभी: राम रहीम की 'दुलारी' हनीप्रीत के खिलाफ मिले कई सबूत.....#बड़ी खबर: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर होगी बड़ी कार्रवाई, हजारों करोड़ की संपत्ति हुई जब्त

इसकी पुष्टि करते हुए आईजी लॉ एंड ऑर्डर एएस चावला ने बताया कि हनीप्रीत, आदित्य के खिलाफ पुलिस को पुख्ता सुबूत मिले हैं, जिनकी छानबीन की जा रही है। पंचकूला में 25 अगस्त को हुई हिंसा को भड़काने, डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को फरार कराने की साजिश मामले में अभी तक कुछ आरोपी फरार चल रहे हैं।

इनमें हनीप्रीत, आदित्य इंसा सहित कुछ और के होने की आशंका जताई जा रही है। आरोपियों की तलाश में टीमें अलग अलग ठिकानों पर छापामारी कर रही है जबकि हनीप्रीत और आदित्य इंसा के अब तक फरार होने की वजह देश की तमाम सुरक्षा एवं गुप्तचर एजेंसियों से मदद ली जा रही है।

पुलिस की ओर से जारी लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद भी हनीप्रीत और आदित्य इंसा तक पहुंचने में पुलिस को अब तक कामयाबी नहीं मिल सकी है। हनीप्रीत के नेपाल में छुपे होने की आशंका जताए जाने पर पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के प्रयास और तेज कर दिए हैं।

प्रियंका तनेजा ऐसे बनी राम रहीम की हनीप्रीत

हिंसा भड़काने सहित अन्य मामलों में आरोपी सुरेंद्र धीमान को पुलिस ने मंगलवार को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। दंगा के दौरान 25 अगस्त को आग के हवाले किए गए वाहनों के मामलों में पूछताछ होगी ताकि इस मामले में कुछ और खुलासा हो सके।

पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में पुलिस ने सबसे पहले सुरेन्द्र धीमान को गिरफ्तार किया था। इसके बाद हुई पूछताछ में हुए खुलासे के आधार पर पुलिस ने दंगा भड़काने के मामले के अन्य आरोपियों को भी गिरफ़्तार किया गया। इनमें चमकौर सिंह, दान सिंह और गोविंद के नाम शामिल हैं, जिन्होंने दंगा भड़काने, इसकी साजिश रचने सहित करोड़ों रुपये बांटने का भी आरोप है। 

You May Also Like

English News