अभी-अभी: राम रहीम के डेरामुखी के खिलाफ इस गैंग ने पत्रकारों को जान से मरने की दी धमकी…

राम रहीम के इस गैंग ने एक लेटर लिखकर डेरामुखी के खिलाफ बोल रहे पूर्व डेरा अनुयायियों और रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकारों को जान से मारने की धमकी दी है।  अभी-अभी: राम रहीम के डेरामुखी के खिलाफ इस गैंग ने पत्रकारों को जान से मरने की दी धमकी...

#बड़ा खुलासा: दाऊद गैंग से कनेक्शन रखने वाला मटका कारोबारी हुआ गिरफ्तार…

इस चिट्ठी में “कुर्बानी विंग” की तरफ से लिखा गया है कि डेरा सच्चा सौदा के गुरु जी के लिए करीब 200 युवा मरने के लिए तैयार बैठे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि वो खुद मर कर कुछ हासिल नहीं कर पाएंगे। इसी वजह से वो डेरे और गुरमीत राम रहीम को बदनाम कर रहे लोगों के परिवारों को ही ढूंढ-ढूंढ कर खत्म करेंगे। 

इस चिट्ठी में डेरा सच्चा सौदा के खिलाफ डिबेट में बैठ रहे गुरदास सिंह, हंसराज, भूपेंद्र सिंह और खट्टा सिंह के नाम शामिल हैं। 
इसके अलावा हरियाणा पुलिस के तीन अफसरों का जिक्र भी इस चिट्ठी में किया गया है और इस चिट्ठी के माध्यम से इन तमाम लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई है। रजिस्टर्ड पोस्ट के जरिए ये चिट्ठी चंडीगढ़ में कुछ चैनलों के दफ्तर में भेजी गई है। 
इससे पहले डेरा सच्चा सौदा से जुड़े लोग अपने अखबार सच कहूं के माध्यम से भी आज तक के ब्यूरो चीफ सत्येंद्र चौहान के एक साध्वी के किए गए इंटरव्यू को लेकर उसे फर्जी बताते हुए अपने समर्थकों को भड़काने के लिए अपने अखबार में खबर लिख चुके हैं। 
उधर, कुर्बानी गैंग से मिली धमकी के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है । इस मामले को बहद गंभीरता से लिया जा रहा है। हरियाणा पुलिस ने इस केस से जुड़े और मीडिया के सामने आकर बयान देने वाले अपने तमाम अफसरों की सुरक्षा और कड़ी कर दी है और उनके आस-पास कमांडो की तैनाती की जा रही है।
वहीं विश्वास गुप्ता को धमकी भरा खत मिला है। जिसके बाद  विश्वास गुप्ता और उनके पिता महेंद्र गुप्ता ने सेक्टर 4 पुलिस चौकी करनाल में इसके बारे में शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। इसके बाद वे चंडीगढ़ जाकर डीजीपी हरियाणा से मिलेंगे। 

You May Also Like

English News