अभी-अभी: राम रहीम के शुभचिंतक डिप्टी एडवोकेट जनरल हुए बर्खास्त, अब कौन करेगा बाबा की सेवा?

साध्वी से रेप केस में 15 साल बाद दोषी करार दिए जाने के बाद बलात्कारी बाबा राम रहीम के गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया. हरियाणा और पंजाब में हुई हिंसा में अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 250 से ज्यादा लोग घायल हैं. मृतकों में 29 पंचकूला से और 3 सिरसा से हैं.अभी-अभी: राम रहीम के शुभचिंतक डिप्टी एडवोकेट जनरल हुए बर्खास्त, अब कौन करेगा बाबा की सेवा?

अभी-अभी: हाईकोर्ट ने केजरीवाल को लगाई कड़ी फटकार, जल्द सुनवाई पर….

शनिवार के लाइव अपडेट्स

– पेशी के दौरान राम रहीम का बैग उठाने को लेकर हरियाणा के डिप्टी एडवोकेट जनरल गुरदास सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है.   गुरदास पर आरोप था कि वह कोर्ट में पेशी के दौरान राम रहीम का बैग उठाकर उनके साथ चल रहे थे.

– राम रहीम को सजा की सुनवाई संभवतः जेल में की जा सकती है.

– DGP ने कहा कि 524 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सभी मृतक डेरा समर्थक हैं.

– बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, अनिल जैन और कैलाश विजयवर्गीय के बीच हरियाणा के मुद्दे पर बैठक हुई है. बैठक के बाद अनिल जैन ने कहा कि मनोहर खट्टर को तलब नहीं किया गया है, ये सभी खबरें गलत हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

– राम रहीम के 6 सुरक्षा गार्ड और 2 डेरा समर्थकों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है. इन सभी पर कोर्ट में सुनवाई के दौरान IG को चांटा मारने का आरोप है.

– शनिवार को भी हाईकोर्ट ने कानून व्यवस्था को लेकर खट्टर सरकार को फटकार लगाई है. कोर्ट ने कहा कि सरकार ने राजनीतिक फायदे के लिए शहर को जलने दिया. कोर्ट ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि सरकार ने सरेंडर कर दिया है. आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने लगातार इस मामले पर नजर बनाई रखी है. कोर्ट लगातार सरकार को निर्देश दे रहा है.

– हरियाणा के साथ ही दिल्ली में सेना ने फ्लैग मार्च किया है. वहीं कृष्णा नगर में मौजूद डेरे की भी पुलिस ने तलाशी ली. दिल्ली के डेरे में भी कई महंगी बाइकें, गाड़ियां खड़ी हैं.

You May Also Like

English News