अभी-अभी: राहुल गांधी के घर में हुई मौत, शोक में डूबा पूरा देश…

देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के भतीजे बीके नेहरू की पत्नी 109 वर्षीय शोभा नेहरू का कसौली में निधन हो गया। उन्होंने मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे अंतिम सांस ली। सोनिया गाँधी ने पांच साल किया है वेश्या का काम – सुब्रमणियम स्वामी अंतिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा। देर शाम तक राहुल गांधी और सोनिया गांधी के कसौली पहुंचने की उम्‍मीद है।

सपना चौधरी 2017 का नया डांस वीडियो लोगों में मचा दिया तहलका देखकर खड़े हो गए लोगों के रोंगटे…अभी-अभी: राहुल गांधी के घर में हुई मौत, शोक में डूबा पूरा देश…

यहां लड़कियों का लड़कों पर चलता है राज, जब मन किया कर लेती हैं सेक्स

शोभा नेहरू का असली मगदोलना फ्रीडमैन था जिसे अब शोभा पंडित के नाम से जाना जाता था।  एक बच्चे की दुनिया बदलने के लिए ज्यादा की जरूरत नहीं आपको मिस नहीं करने चाहिए क्रेडिट कार्ड के ये ऑफर. अभी अप्लाई करें!साधारण महिला थी शोभा नेहरू  शोभा नेहरू मूल रूप से जैविश देश की रहने वाली थी। उनकी स्मरण शक्ति बहुत तेज थी। शोभा नेहरू को ‘फौरी’ नेहरू के नाम से भी जाना जाता था।

वह एक साधारण महिला थी और कई संस्थाओं से जुड़ी रही हैं।  राहुल गांधी भी आते रहे हैं मिलने शोभा सर्दियां शुरू होते ही चंडीगढ़ व गुडगांव में अपने बेटों के पास चली जाती थीं। अप्रैल माह में वह दोबारा कसौली आती थीं। कसौली में इनकी देखभाल के लिए कई केयर टेकर हैं।  

शोभा नेहरू लोअर माल कसौली में जिस बंगले में रहती हैं, जो उनके स्वर्गीय पति व पूर्व राजदूत ब्रज कुमार नेहरू ने 1987 में खरीदा था। बीके नेहरू यूनाईटेड स्टेट में भृत्य राजदूत के अलावा जेएंडके व गुजरात में राज्यपाल भी रहे हैं।  कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी दादी को मिलने के लिए कसौली आते रहते हैं। मई 2016 में भी राहुल गांधी इनसे मिलने के लिए देर शाम पंहुचे थे। दूसरे दिन सुबह यहां से वापस दिल्ली गए थे।

You May Also Like

English News