अभी-अभी: राहुल ने PM मोदी पर वादे करके भूलने का लगाया आरोप

त्रिपुरा में आज आखिरी दिन पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह चुनाव के पहले वादे तो खूब करते हैं , लेकिन चुनाव बाद भूल जाते हैं .अभी-अभी: राहुल ने PM मोदी पर वादे करके भूलने का लगाया आरोप

उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा में 18 फरवरी को मतदान होना है इसलिए प्रचार का आज आखिरी दिन है . इसीलिए यहां रामकृष्ण महाविद्यालय स्टेडियम मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी आते हैं, 2-3 वायदे कर जाते हैं, चुनाव के बाद भूल जाते हैं. जहां भी जाते हैं, कुछ ना कुछ गलत वायदे करके चले जाते हैं.

बता दें कि 60 सदस्यीय त्रिपुरा विधान सभा के लिए 18 फरवरी को मतदान होगा.25 सालों से यहां पर वाम मोर्च की सरकार है और माणिक सरकार 1998 से यहां के सीएम है.भाजपा और कांग्रेस दोनों दल इस राज्य में अपनी सरकार बनाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं.तीन मार्च के नतीजे मेहनत का फल बता देंगे. अगर इस बार माणिक सरकार की हार हुई तो इस पूर्वोत्तर राज्य में माकपा की यह सबसे बड़ी हार होगी.यदि भाजपा जीती तो उसकी इस पूर्वोत्तर राज्य में पकड़ मजबूत होगी , जबकि कांग्रेस के लिए यह राहुल के नेतृत्व में जीत का पहला तोहफा होगा.

You May Also Like

English News