अभी-अभी: राहुल ने सीएम योगी से मिलाया हाथ, बोले कांग्रेस पार्टी आपके साथ है, बंद करवा दीजिये सभी…

यूपी में सिंघम की तरह काम कर रहे CM योगी आदित्यनाथ को कांग्रेस का साथ मिला है। कांग्रेस ने उनके काम की तारीफ की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी एल पुनिया ने कहा है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ बेहतर काम कर रहे हैं। अवैध बूचड़खानों को बंद करने का उनका फैसला बिल्कुल सही है। पुनिया ने कहा कि योगी के फैसले जनता और प्रदेश के हित में है।इससे पहले यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही अवैध बूचड़खानों पर प्रशासन का शिकंजा कसना शुरु हो गया है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के कमल गड़हा में अवैध रूप से चलाये जा रहे स्लाटर हॉउस (बूचड़खाना) को जिला प्रशासन ने छापा मार कर बंद कराया। इस छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने मौके से कई पशुओं को मुक्त कराते हुए बूचड़खाने को सीज कर दिया। 

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा स्लाटर हाउसों को बंद किये जाने के फरमान के बाद से प्रदेश भर में पुलिस प्रशासन द्वारा इस ओर तेजी से कार्य किये जाने शुरू हो गए है।
जिसका सबसे बड़ा असर प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित कमल गड़हा इलाके में तब देखने को मिला जब पुलिस ने वहां चोरी छिपे पशुओं को लाने और बाहर ले जाने का धंधा कर रहे एक स्लाटर हाउस पर अचानक से छापेमारी की।

You May Also Like

English News