अभी अभी: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन ‘मुकेश अंबानी’ के घर में लगी भीषण आग, चारों तरफ मची अफरातफरी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के 27 मंजिला घर ‘एंटीलिया’ में रविवार रात करीब 9 बजे छठी मंजिल पर आग लग गई। खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फिलहाल, हालातों पर काबू पा लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, यह आग छत पर स्थित मोबाइल टावर में लगी थी।अभी अभी: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन 'मुकेश अंबानी' के घर में लगी भीषण आग, चारों तरफ मची अफरातफरी

योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, कहा- दो लाख तक सलाना आमदनी वाले परिवारों के छात्रों को मिलेगी स्कॉलरशिप

बीएमसी के इमरजेंसी सर्विसेस के स्पोकपर्सन चवन ने बताया कि ” फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियाें ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। ”

वहीं बीएमसी के ही एक अफसर महेश नारवेकर ने बताया, “हमें रात 9 बजकर 4 मिनट पर कॉल आया और फायर ब्रिगेड अल्टमोंट रोड पर 9 बजकर 13 मिनट पर पहुंच गए। उस वक्त तक बिल्डिंग के 9वीं मंजिल पर 4 जी एंटीना तक ही आग पहुंच सकी थी।”अभी अभी: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन 'मुकेश अंबानी' के घर में लगी भीषण आग, चारों तरफ मची अफरातफरी

कई लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। हालांकि, आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

बता दें कि इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक है। 27 मंजिला यह घर 2010 में बनकर तैयार हुआ था। 2010 में लागत 100 करोड़ डॉलर (6,450 करोड़ रुपए) थी। यह करीब 4 लाख स्क्वॉयर फुट में फैला है।

You May Also Like

English News