रिलायंस ने जनता को दिया करोड़ों कमाने का मौका, बस करना होगा ये आसान काम

रिलायंस ने जियो की मदद से कामयाबी की नई गाथा लिख दी है। नए फाइनेंशियल ईयर के पहले कारोबारी दिन रिलायंस इंडस्ट्रीज का स्टॉक 52 हफ्ते के नए उच्चतम स्तर पर पहुंच गया। कंपनी ने अप्रत्याशित डिमांड को देखते हुए जियो के 303 रुपए (और अन्य) प्लान्स की खरीद के लिए डेडलाइन को 15 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

Jio के बाद अब Idea फ्री में दे रहा रोजाना 1GB 4G डाटा

रिकॉर्ड तेजी की मदद से कंपनी की मार्केट  कैप कारोबार शुरू होने के आधे घंटे में ही साढ़े चार लाख करोड़ रुपए के स्तर पर पहुंच गई। इस दौरान आरआईएल का स्टॉक 1380.50 के दिन के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया। दिन के उच्चतम स्तर पर कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 4.49 लाख करोड़ रुपए पर पहुंच गया। पिछले बंद स्तर के मुकाबले शुरुआती आधे घंटे में ही रिलायंस इंडस्ट्रीज के सभी निवेशकों का निवेश की मार्केट वैल्यू 19844 करोड़ रुपए बढ़ गई।

शुक्रवार को मुकेश अंबानी ने घोषणा की थी कि रिलायंस जियो के पेड सब्सक्राइबर्स की संख्या 7.2 करोड़ हो गई है। इस अवसर पर कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप के अंतर्गत सस्ते डाटा ऑफर लेने की अंतिम तारीख 15 दिन बढ़ायी।

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा, स्कीम को 15 दिन के लिए बढ़ाने से यूजर्स को फ्री से पेड सर्विस की ओर जाने से सेवाओं में होने वाली अव्यवस्था से से उबरने का मौका मिलेगा। ऐसे कस्टमर्स जो किसी भी वजह से 31 मार्च तक जियो प्राइम के लिए एनरोल नहीं करा सके हैं, वे 15 अप्रैल तक जियो के 303 रुपए और अन्य प्लान्स के पहली परचेज के साथ 99 रुपए के भुगतान पर ऐसा कर सकते हैं।

You May Also Like

English News