अभी-अभी: रेलवे स्टेशन के पास युवक ने केरोसिन खुद को किया आग के हवाले…

शकूरपुर बस्ती रेलवे स्टेशन से कुछ दूर एक व्यक्ति ने केरोसिन तेल डालकर खुद को आग लगा ली। आग बढ़ी तो वह मदद के लिए चिल्लाने लगा। मगर मौके पर मौजूद जीआरपी और लोग तमाशबीन बने रहे। कुछ लोग उसका वीडियो बनाते रहे।अभी-अभी: रेलवे स्टेशन के पास युवक ने केरोसिन खुद को किया आग के हवाले...

CM योगी का तंज, कहा- मायावती अपने मेयरों से इस्तीफा दिलाएं, बैलेट पेपर से करा देंगे चुनाव

उसे झुलसी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाकर मृतक की पहचान करने में जुटी है। 

उत्तर पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि शनिवार शाम साढ़े छह बजे सूचना मिली कि शकूपुर रेलवे लाइन के पास एक व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वह सौ फीसदी झुलस चुका था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक के पास से एक कृपाण मिला है। आशंका है कि मृतक सरदार था। पुलिस को मौके से एक बोतल और माचिस मिली है। बोतल से केरोसिन तेल की बदबू आ रही थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रानीबाग थाना पुलिस दिल्ली के तमाम थानों में इस संबंध में जानकारी देकर मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है। 

You May Also Like

English News