अभी अभी: रेल हादसे पर लालू ने मांगा रेल मंत्री से इस्तीफा, राहुल गांधी ने भी जताया दुःख…

हाल में उत्तर प्रदेश के मुज़्ज़फरनगर में हुए कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रैन हादसे पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने हादसे को दुखद बताते हुए कहा है कि सरकार और रेल मंत्री रेल दुर्घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रहे है. ऐसे में रेल मंत्री सुरेश प्रभु को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. इसके साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रैन हादसे पर ट्वीट कर दुःख जताया है. वही मारे जाने वाले लोगो के प्रति संवेदना प्रकट की है.अभी अभी: रेल हादसे पर लालू ने मांगा रेल मंत्री से इस्तीफा, राहुल गांधी ने भी जताया दुःख...अभी अभी: अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, कहा- BJP में 75 वर्ष से अधिक व्यक्ति भी लड़ सकते है चुनाव…

इस हादसे में करीब 20 से ज्यादा लोगो की मौत हो गयी है. वही 70 से ज्यादा लोग घायल हो गए है. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैन के डिब्बे एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए है. वही कई डिब्बे पटरी से नीचे उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है. यह घटना मुज़्ज़फरनगर के पास खतौली की बताई जा रही है. इस हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. वही आसपास के लोगो तथा स्थानीय राहत कर्मियों द्वारा राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है. लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि सरकार और रेल मंत्री हडसको को रोक नहीं पा रहे है, जिसके चलते उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए. 

उत्तर प्रदेश के मुज़्ज़फरनगर के पास खतौली में यह घटना हुई है. जहा पर कलिंग उत्कल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है. यह ट्रैन पूरी से हरिद्वार जा रही थी. जिसमे इसके 8 डिब्बे पटरी से उतर गए. राहत और बचाव दलों द्वारा ट्रैन के डिब्बों को काटकर लोगो को निकाला जा रहा है. वही अभी भी कई लोगो के फंसे होने कि अभी आशंका है. इस हादसे मरने वालो तथा घायलों की संख्या बढ़ सकती है. अभी राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है. वही घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है. इस ट्रैन को रात 9 बजे हरिद्वार पहुंचना था किन्तु रास्ते में ही कलिंग उत्कल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमे 20 लोगो की मौत हो गयी. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैन के डिब्बे पास में एक मकान और स्कूल में घुस गए है. 

You May Also Like

English News