अभी-अभी: रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बताया इस वजह से विजय रथ पर सवार है टीम इंडिया

टीम इंडिया के लगातार जीत के बाद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से टीम इंडिया विजय रथ पर सवार है। आइये आपको बताते हैं वो वजह…अभी-अभी: रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, बताया इस वजह से विजय रथ पर सवार है टीम इंडिया

अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: गोल बचाने के चक्कर में इस खिलाड़ी से टकराया गोलकीपर, मौके पर हुई मौत…

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का कहना है कि भारतीय क्रिकेट टीम को सभी फॉर्मेटों में लगातार मिल रही सफलता की सबसे बड़ी वजह एकजुट होकर टीम में खेलना है।  रोहित शर्मा ने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘जिस तरह से हम खेल रहे हैं, उसका श्रेय सभी को जाता है। क्योंकि आप शहर के लिए खेल रहे हों या देश की तरफ से आपको मैच जीतना होता है और यह आसान काम नहीं है।’ 

रोहित ने कहा कि हम अलग-अलग टीमों के साथ लगातार सीरीज जीतते आएं हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, और वेस्टइंडीज शामिल है। क्योंकि हम एकजूट होकर टीम में खेले हैं। आगे उन्होंने कहा जनवरी 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले न्यूजीलैंड और श्रीलंका सीरीज सामने है।
 आगे स्टार बल्लेबाज रोहित ने कहा, ‘अगर आप मैच जीतना चाहते हैं तो फिर एक या दो खिलाड़ियों के प्रदर्शन से जीत हासिल करना संभव नहीं है। हर खिलाड़ी का योगदान देना जरूरी है। टीम के सभी खिलाड़ी एक सोच के साथ खेलते हैं जिससे मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि टीम एक लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है और टीम के सभी खिलाड़ी एक सोच के साथ खेलते हैं। टीम में एक-दो नहीं प्रत्येक खिलाड़ी योगदान दे रहा है।
रोहित से जब 2019 वर्ल्ड कप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वर्ल्ड कप के लिए अभी डेढ़ साल का समय बचा है। इस पर अभी कोई टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। हां, हमारा लक्ष्य 2019 वर्ल्ड कप है और उसके लिए तैयारी चल रही है। फिलहाल 22 अक्टूबर से भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 वन-डे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। 22 अक्टूबर को मुम्बई में पहला मैच खेला जाएगा।
 

You May Also Like

English News