अभी अभी: लंदन अटैक के बाद फेसबुक ने लिया यह बड़ा फैसला..

लंदन अटैक के बाद फेसबुक आतंकियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने जा रहा है। शनिवार की रात लंदन में हुए आतंकी हमले के बाद फेसबुक ने एक बयान जारी करते हुए इसकी जानकारी दी है। वहीं इस हमले के बाद ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरेसा ने फेसबुक, गूगल और ट्विटर जैसे इंटरनेट फर्म से कार्रवाई करने की मांग की है। बताते चलें कि शनिवार की रात हुए आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत हो गई है। इस हमले की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट ने ली है। 

रिलायंस Jio ने दूसरी कंपनियों को छोड़ा दिया पीछे, बना स्पीड में भी बनी नंबर-1 अभी अभी: लंदन अटैक के बाद फेसबुक ने लिया यह बड़ा फैसला..

जानिए.. आखिर नवाज शरीफ की बेटी ने अचानक, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को क्यों किया फोन और बोला ये…

फेसबुक ने आतंकी हमले पर क्या कहा ?

फेसबुक
फेसबुक ने अपने एक बयान में लंदन अटैक की कड़ी निंदा की है और कहा है कि हम आतंकियों के खिलाफ जल्द ही कड़े कदम उठाने जा रहे हैं। साथ ही आतंकवाद से संबंधित कंटेंट को भी फेसबुक से हर संभव हटाने और रोकने का प्रयास किया जाएगा। फेसबुक ने कहा कि आतंकी गतिविधियों की भनक लगते ही हम सुरक्षा एजेंसियों को इसकी सूचना देंगे।

वहीं ट्विटर ने भी कहा है कि वह अपने प्लेटफॉर्म पर आतंकी कंटेंट और गतिविधियों के प्रचार-प्रसार पर रोक लगाने पर काम कर रहा है। ट्विटर पब्लिक पॉलिसी के हेड निक पिकल्स (Nick Pickles) ने कहा कि ट्विटर पर आतंकवादी और आतंक से संबंधित कंटेंट के लिए कोई जगह नहीं है। बता दें कि साल 2016 में 4 लाख अकाउंट को ट्विटर ने बंद किया था।

You May Also Like

English News