अभी-अभी: लंदन में युवती की गोली मारकर की गयी हत्या

बढ़ते अपराधों से विदेश भी बचा हुआ नहीं है खबर है लंदन की जहां शहर में अपराधियों ने एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी.लंदन पुलिस ने मंगलवार को इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी दी. एजेंसी के मुताबिक, टोटेनहैम में सोमवार की रात एक 17 वर्षीय किशोरी संदिग्ध हालात में गोली लगने से घायल हो गई. उसे फौरन उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.लंदन: बढ़ते अपराधों से विदेश भी बचा हुआ नहीं है खबर है लंदन की जहां शहर में अपराधियों ने एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी.लंदन पुलिस ने मंगलवार को इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी दी. एजेंसी के मुताबिक, टोटेनहैम में सोमवार की रात एक 17 वर्षीय किशोरी संदिग्ध हालात में गोली लगने से घायल हो गई. उसे फौरन उपचार के लिए ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  इस घटना से शहर के एक हिस्से में लोग दहशत में आ गए. उधर, दूसरी तरफ शहर के दूसरे हिस्से में दो लड़के भी घायल अवस्था में मिले. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक इससे पहले सोमवार को ही वेल्थमस्टोव इलाके में दो लड़कों को घायल अवस्था में पाया गया. इनमें से एक को गोली लगी थी और दूसरे को चाकू लगा था. उन दोनों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.   हालांकि, पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर नहीं देख रही है. पुलिस ने दोनों मामलों को दर्ज कर लिया है. अब पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. घायल युवकों से भी पूछताछ किए जाने की तैयारी है. हालांकि दोनों ही मामलों में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इस घटना से शहर के एक हिस्से में लोग दहशत में आ गए. उधर, दूसरी तरफ शहर के दूसरे हिस्से में दो लड़के भी घायल अवस्था में मिले. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक इससे पहले सोमवार को ही वेल्थमस्टोव इलाके में दो लड़कों को घायल अवस्था में पाया गया. इनमें से एक को गोली लगी थी और दूसरे को चाकू लगा था. उन दोनों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

हालांकि, पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर नहीं देख रही है. पुलिस ने दोनों मामलों को दर्ज कर लिया है. अब पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. घायल युवकों से भी पूछताछ किए जाने की तैयारी है. हालांकि दोनों ही मामलों में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

You May Also Like

English News