अभी-अभी: लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हुआ भीषण हादसा’, परिवार के चारों सदस्यों को बार-बार रौंदते रहे वाहन

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर उन्नाव नवाबगंज के पास वाहन की टक्कर से गिरे बाइक सवार दंपति और उनके दो बच्चों को कई वाहन रौंदते हुए निकल गए। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक उन्नाव स्थित ससुराल से लखनऊ लौट रहा था। वह लखनऊ का ही रहने वाला था। पुलिस को मौके पर हेलमेट नहीं मिला है।अभी-अभी: लखनऊ-कानपुर हाईवे पर हुआ भीषण हादसा', परिवार के चारों सदस्यों को बार-बार रौंदते रहे वाहनजेल से प्रवचन की अनुमति के लिए हाईकोर्ट पहुंचे राम रहीम के समर्थक…

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सोमवार रात करीब 10 बजे उन्नाव से लखनऊ की ओर जा रहे बाइक सवार को नवाबगंज कस्बा पुलिस चौकी के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। बाइक चला रहा युवक और पीछे बैठी युवती व दो बच्चे सड़क पर गिर गए। इसी दौरान पीछे से आ रहे वाहन चारों को रौंदते हुए निकल गए। सूचना पर चौकी इंचार्ज रवींद्रनाथ सिंह और अजगैन थाने के एसएसआई राजेश सिंह मौके पर पहुंचे। वाहनों का आवागमन रुकवाया और हाईवे टोल प्लाजा से एंबुलेंस बुलवाकर शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। 

मृतक के पास से मिले आधार कार्ड और मोटर साइकिल के रजिस्ट्रेशन नंबर से मृतक की पहचान लखनऊ जिले के गांव देवमऊ मजरे गुसवल कला थाना बरौना निवासी आनंद कुमार शुक्ला (28) के रूप में हुई। फोन पर पिता गिरीशचंद्र ने बताया कि आनंद अपनी पत्नी रिंकी (25) और बेटी नंदनी उर्फ छुटकी (6) और बेटे मयंक (4) के साथ उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र के ओरहर गांव अपनी ननिहाल गया था। वहीं से लौट रहा था। हादसे की सूचना पर परिवार के लोग उन्नाव के लिए निकल चुके हैं।

You May Also Like

English News