अभी अभी: लखनऊ में पहेली बार योगी ने फहराया तिरंगा, बोले- राम आस्था के प्रतीक हैं

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में तिरंगा फहराया. यहां पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने सभी किसानों को अच्छी व्यवस्था देने का काम किया. लखनऊ में भाषण देते हुए योगी ने कहा कि हमें भारत को विकसित करना है, शिक्षा की बात करते हैं तो बात यूपी पर ही अटकती है. यूपी में शिक्षा एक चुनौती है, हमनें गांवों में 18 घंटे बिजली पहुंचाई है.अभी अभी: लखनऊ में पहेली बार योगी ने फहराया तिरंगा, बोले- राम आस्था के प्रतीक हैंमोदी के भाषण के बाद ट्विटर पर छाया तीन तलाक का मुद्दा, लोग बोले- हुए उल्टे दिन शुरू

योगी ने अपने भाषण में कहा कि हम लोग शिक्षा के क्षेत्र में आमूल-चूल परिवर्तन किया है. हम बच्चों को यूनिफॉर्म देनी चाहिए, किसानों, मजदूरों, और अल्पसंख्यकों के बच्चे देश को आगे ले जाएंगे. हमारा बुंदेलखंड क्षेत्र विकास की ओर बढ़ रहा है.

उन्होंने कहा कि राम आस्था के प्रतीक हैं, हमने अयोध्या में रामलीला के मंचन को आरंभ किया. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड को एक्सप्रेस वे से जोड़ेंगे. विरासत से भटका समाज त्रिशंकु की तरह होता है. योगी ने कहा कि जो नौजवान रोजगार की वजह से यूपी से पलायन कर रहे हैं, उनके लिए हम नई नीति ला रहे हैं. यूपी में ही रोजगार मिलेगा तो कोई बाहर नहीं जाएगा. योगी बोले कि सरकारी स्कूल के साथ भेद-भावना नहीं होनी चाहिए.

योगी बोले कि अगर किसी के साथ दुर्व्यवहार होगा तो हम लोग उसके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करेंगे. योगी बोले कि हम सभी के सामने पीएम मोदी के न्यू इंडिया के सपने को पूरा करने का लक्ष्य है. हमने अपने प्रदेश में पुलिस सिस्टम को नई दिशा देने का काम किया है.

You May Also Like

English News