अभी-अभी: लगा नए साल का पहला झटका, इस कंपनी ने बढ़ाई कारों की कीमत….

नये साल के पहले दिन से टाटा मोटर्स की कारें आपको 25 हजार रुपये तक महंगी पड़ेंगी. कंपनी ने 11 दिसंबर को ही कीमतें बढ़ाने की घोषणा कर दी थी. कंपनी ने कहा था कि वह पैसेंजर व्हीकल की कीमतों में 25 हजार रुपये तक का इजाफा करेगी. ये नई कीमतें 1 जनवरी से लागू होनी हैं.अभी-अभी: लगा नए साल का पहला झटका, इस कंपनी ने बढ़ाई कारों की कीमत....

Blast: अफगानिस्तान में फिर बम धमाका, 14 की मौत, मची अफरा-तफरी!

टाटा मोटर्स  पैसेंजर व्हीकल कारों की अपनी पूरी रेंज की कीमतें 25 हजार रुपये तक बढ़ाएगी. इसकी शुरुआत जनवरी से ही होगी. कारों की कीमतें बढ़ने के लिए इनपुट कॉस्ट बढ़ने को जिम्मेदार बताया गया है.

कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी, नेक्सॉन की शुरुआती कीमतें भी बदल जाएंगी. ये कारें लेवल नेक्स डिजाइन, परफॉर्मेंस और टेक्नोलॉजी फीचर के साथ आती हैं. इसके साथ ही इनकी कीमतों में भी आज से बदलाव आ जाएगा.

टाटा मोटर्स की तरह ही मारुति और ह्युंडई भी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी का मन बना चुकी है. साल 2017 के आख‍िरी महीने में इन कंपनियों ने इस तरफ संकेत दिए थे कि उनकी कारों की कीमतें 1 लाख रुपये तक बढ़ जाएंगी. 

टाटा मोटर्स और मारुति के अलावा होंडा कार्स की भी अपनी कारों की कीमतें बढ़ाने वाली हैं. कार की कीमतें बढ़ने के लिए इनपुट कॉस्ट में इजाफे को ही जिम्मेदार बताया जा रहा है.

31 द‍िसंबर तक चलने वाले डिस्काउंट के बाद आपको कारों के लिए नये साल में ज्यादा पैसे चुकाने पड़ेंगे. इन सभी कंपनियों की तरफ से बढ़ाई गई कीमतें जनवरी में ही लागू होंगी.

You May Also Like

English News