अभी अभी: लालू के बेटे पर आरजेडी के नेता ने लगाया बड़ा आरोप..

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के ऊपर अपने ही पार्टी के एक नेता की पिटाई करने का आरोप लगा है. आरजेडी के इस नेता का नाम है सनोज यादव जो की पार्टी के कार्य समिति के मेंबर भी है सदस्य भी हैं.अभी अभी: लालू के बेटे पर आरजेडी के नेता ने लगाया बड़ा आरोप.. अभी अभी: ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के मामले में EC ने खारिज की…

दरअसल, शुक्रवार को लालू ने अपने सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. इफ्तार में शामिल होने के लिए सनोज यादव पहुंचे थे. मगर इसी दौरान सनोज यादव का तेज प्रताप के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसकी वजह से तेज प्रताप ने सरोज यादव की घर के अंदर जमकर पिटाई की और उनके साथ गाली-गलौज भी की.

सूत्रों के मुताबिक तेज प्रताप की सनोज यादव से नाराजगी की वजह कुछ और है. दरअसल, गुरुवार को सनोज यादव एक टीवी चैनल की डिबेट में आरजेडी का पक्ष रखने के लिए गए थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद लालू के यहां से सनोज यादव को फोन आया और उन्हें बुरी तरीके से फटकार लगाया गया और कहा गया कि उन्होंने कार्यक्रम के दौरान आरजेडी और लालू का पक्ष ठीक से नहीं रखा. तेज प्रताप इसी बात से नाराज थे और इफ्तार पार्टी के दौरान सनोज यादव को उन्होंने गाली-गलौज किया फिर पिटाई भी की.

You May Also Like

English News