अभी-अभी: लालू ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- इसके पेट में दांत, कइयों को विषदंत से काटा

बिहार विधानसभा में जहां एकतरफ आरजेडी विधायकों ने लगातार तीसरे दिन नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए हंगामा किया वहीं आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी नीतीश पर कटाक्ष करते नजर आए। लालू ने ट्वीट कर नीतीश पर कई व्यक्तिगत हमले किए। उन्होंने नीतीश पर जनादेश के मर्डरर का आरोप लगाया है।  उन्होंने लिखा ” क्या आप “पेट के दांत” ठीक करने वाले किसी  डेंटिस्ट को जानते है? बिहार में जनादेश का एक मर्डरर है जिसके पेट में दाँत है।अभी-अभी: लालू ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- इसके पेट में दांत, कइयों को विषदंत से काटाTerror: आतंकियों की हिमायत में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति यह क्या कहा डाला, जानिए आपभी!

उन्होंने आगे नीतीश पर हमला करते हुए लिखा कि उसने सभी नेताओं और पार्टियों को ही नहीं बल्कि बिहार के करोड़ों ग़रीब-गुरबों को भी अपने विषदंत से काटा है। हालांकि लालू नीतीश पर आरोप लगाते हुए पहले भी कह चुके हैं कि लोगों के मुंह में दांत होता है लेकिन नीतीश के पेट में दांत है और वो बड़ी से बड़ी बात को पेट में रखकर दबा देते हैं।   

लालू की सिक्योरिटी कम किए जाने पर नीतीश ने भी तंज कसते हुए कहा था कि लालू को रौब दिखाने के लिए सुरक्षा का राग अलाप रहे हैं।  

You May Also Like

English News