अभी-अभी: लीक हुई Nokia 9 की कीमत, इस साल हो सकता है लॉन्च

Nokia 9 के आने की खबर वैसे तो अभी तक कंफर्म नहीं हुई है, खबरें फिर से जरिए मिल रही हैं. पिछली लीक हुई खबर से पता चला था कि इस टॉप एंड स्मार्टफोन में आइरिश स्कैनर और Nokia OZO ऑडियो फीचर होंगे और ये इसी साल लीक होगा. अब नई लीक हुई खबर से पता चला है कि Nokia का ये हाई एंड स्मार्टफोन जुलाई के अंत या अगस्त के शुरुआत में या Q3 में या उसके बाद लॉन्च हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉन्च में देर की वजह स्नैपड्रैगन 835 चीपसेट की उपलब्धता है. इसके कीमत में जो खबरें हैं उनके अनुसार यूरोपियन बाजार में ये EUR 749, यूएस में $699 और भारत में इसकी कीमत 44,999 रुपये हो सकती है. अगर आपने पिछली लीक हुई खबरें नहीं पढ़ीं हों तो आपको बता दें Nokia 9 में 5.5- इंच QHD (1440×2560 pixels) OLED डिस्प्ले और एंड्रायड 7.1.2 नूगट होगा. इसमें 6GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC प्रोसेसर होने की भी उम्मीद जताई जा रही है.

अभी तक म्यूचुअल फंड में नहीं किया निवेश? निवेश कीजिए म्यूचुअल फंड में फंड्सइंडिया के साथ करो म्युचुअल फंड्स में शुरुवात। पुरानी गाड़ी की सही कीमत को लेकर परेशान हैं? ओबीवी संग बेफिक्र रहें कैमरे के सेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स कहते हैं कि इसके रियर में Carl Zeiss ऑप्टिक्स के साथ 22 मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. वहीं इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. खैर डुअल कैमरा सेटअप होने की खबर पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं.

ये स्मार्टफोन 64GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ मार्केट में आ सकता है. खबरें है कि Nokia 9 क्विक चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट टेक्नोलॉजी के साथ 3800mAh की बैटरी में आएगी. जैसा कि उपर बताया गया था कि स्मार्टफोन में आइरिश स्कैनर और Nokia OZO ऑडियो फीचर भी होंगे. हालांकि अभी ये क्लियर नहीं हुआ है कि ये 3D ऑडियो एक्सपिरियंस कैसा होगा. इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा

You May Also Like

English News