अभी अभी: लुधियाना के उद्यमी का आरोप, केजरीवाल ने ठगे 10 लाख रुपये..

लुधियाना के उद्यमी विनोद थापर ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने 10 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए केजरीवाल व अन्‍य आप नेताओं पर केस दर्ज करने की मांग की है।लुधियाना के उद्यमी का आरोप, केजरीवाल ने ठगे 10 लाख रुपये..जानिए.. ऐसा क्या हुआ जो इलाहाबाद युनिवर्सिटी के छात्र ने जलाया सीएम योगी का पुतला…

जेएनएन, लुधियाना। अाम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल गंभीर आरोप के घेरे में आ गए हैं। निटवियर क्लब के चेयरमैन और टेक्सटाइल इंडस्ट्री से जुड़े प्रमुख उद्यमी विनोद थापर ने केजरीवाल पर 10 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है। उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके को लिखित शिकायत दी है।

निटवियर क्लब के चेयरमैन ने सीपी से की शिकायत

पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में अरविंद केजरीवाल के अलावा अाप के तत्‍कालीन पंजाब प्रभारी संजय सिंह, उपप्रभारी दुर्गेश पाठक, पार्टी नेता कपिल भारद्वाज व वरिष्ठ कार्यकर्ता सुखविंदर सुक्खी के खिलाफ धोखाधड़ी, ब्लैकमेल करने व झूठ बोलकर पैसे ऐंठने का केस दर्ज करने की मांग की है।

विनोद थापर ने बृहस्पतिवार को सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि उन्हें विधानसभा चुनाव में टिकट देने का आश्वासन देकर उनसे रुपये मांगे गए थे। इसके साथ ही लुधियाना में होने वाले आयोजनों में खर्च को बाद में वापस करने की बात कही थी, लेकिन न तो टिकट दिया गया और न ही कार्यक्रमों में खर्च किए गए रुपये वापस दिए गए।

यह भी पढ़ें: कैप्‍टन ने कहा-विपक्ष ने सदन की पवित्रता भंग की, बादल बोले- अंग्रेजों की याद

उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल टीम ने उनसे लुधियाना से करोड़ों का फंड एकत्र करने की बात कही थी। इस पर उन्होंने कहा कि अभी पार्टी नई है और फंड जुटा लिए जाएं। तब उन्हें कहा गया था कि आयोजनों पर खर्च अपनी जेब से करें। बाद में पार्टी फंड से रुपये वापस कर देंगे, लेकिन अब 10 लाख रुपये, जो उन्होंने खर्च किए हैं, वापस नहीं दिए जा रहे। खर्च और कैश सुखविंदर सुखी के माध्यम से दिया गया।

इस दौरान पार्टी के पंजाब प्रवक्ता संजीव ढांडा, विनोद थापर और अन्य कई सदस्यों ने आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की। इस मौके पर उद्योगपति चरणजीव सिंह, बलकार सिंह, जसविंदर सिंह, सतवंत सिंह सैनी, प्रवीण ग्र्रोवर, दिनेश बजाज व पवन अरोड़ा ने भी आप नेताआें पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने  कहा कि टिकट के लिए दो करोड़ रुपये की मांग की गई। इसके साथ ही कई प्रकार के खर्चों के बिल भी नहीं दिए गए।

थापर झूठे आरोप लगा रहे हैं: आप

आम आदमी पार्टी नेता अहबाब सिंह ग्रेवाल और दर्शन सिंह शंकर ने जारी बयान में कहा कि विनोद थापर टिकट न मिलने पर झूठे आरोप लगा रहे हैैं। पार्टी फंड के लिए हर किसी को रसीद दी गई है और किसी भी आयोजन के लिए दबाव नहीं बनाया गया है। थापर यह सब मौजूदा सरकार के कहने पर कर रहे हैैं। 

You May Also Like

English News