अभी-अभी: वरुण धवन को फैन ने दी सुसाइड की धमकी, पुलिस में शिकायत दर्ज

इसमें कोई शक नहीं है कि वरुण धवन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. लड़कियां उन पर जान छिड़कती हैं, लेकिन कभी-कभी ऐसी दीवानगी मुसीबत भी साथ लेकर  आती है. हाल ही में उनकी एक फैन ने ऐसी हरकत की, जिससे वरुण को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी.अभी-अभी: वरुण धवन को फैन ने दी सुसाइड की धमकी, पुलिस में शिकायत दर्जकपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए आई बड़ी खबर, जल्द इस शो में आएंगे दोनों साथ नजर

मिड डे के मुताबिक, वरुण को वाट्सऐप पर एक फीमेल फैन बहुत से मैसेजेस कर रही थी. जब मैसेजेस का आना बंद नहीं हुआ तो वरुण ने उसका नम्बर ब्लॉक कर दिया, लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हुई.

कुछ दिनों बाद एक अनजान शख्स ने वरुण को फोन कर धमकी दी कि अगर उन्होंने उसके वाट्सऐप मैसेजेस का रिप्लाई नहीं किया, तो वो सुसाइड कर लेगी. सुसाइड की धमकी सुन कर वरुण ने अपनी लीगल टीम से सलाह ली और पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी.

 सांताक्रूज पुलिस स्टेशन से एक ऑफिसर ने कहा- हमें वरुण धवन से शिकायत मिली है और हम उस शख्स की डिटेल निकालने की खोज में है, जिसने उन्हें फोन किया था. कॉल करने के बाद से वो नम्बर ऑफ है.

फिल्मों की बात करें तो वरुण अंतिम बार ‘जुड़वा 2’ में नजर आए थे. फिलहाल वो दिल्ली में शूजीत सरकार की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

You May Also Like

English News