अभी-अभी: वरुण-रेशमा ने दिया बड़ा बयान, कहा- हार्दिक, कांग्रेस साफ करें पाटीदार आरक्षण पर नीति

गुजरात चुनाव की घोषणा से पहले ही राज्य में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति अपने चरम पर पहुंच चुकी है. सोमवार को एक ओर जहां पाटीदार नेता निखिल सवानी ने बीजेपी पर हमला बोला और हार्दिक पटेल के कामों की सराहना की तो वहीं दूसरी ओर हार्दिक पटेल के दो पूर्व साथियों ने उन पर गद्दारी का आरोप भी लगाया.अभी-अभी: वरुण-रेशमा ने दिया बड़ा बयान, कहा- हार्दिक, कांग्रेस साफ करें पाटीदार आरक्षण पर नीतिShocking: डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों को हरियाणा विधानसभा में दी गई श्रद्धांजलि

हार्दिक पटेल के पूर्व साथी वरुण पटेल और रेशमा पटेल ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हार्दिक पटेल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हार्दिक और कांग्रेस साफ करे कि पाटीदारों को कैसे आरक्षण मिलेगा. इस दौरान उन्होंने होटल ताज में हुई राहुल गांधी और हार्दिक पटेल की बैठक पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल मुलाकात की बात क्यों छुपा रहे हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों नेताओं ने पटीदार आरक्षण की बात को मुद्दा बनाते हुए कहा कि हार्दिक पटेल और कांग्रेस आरक्षण पर नीति साफ करें. यह बताएं कि पाटीदारों को ओबीसी आरक्षण कांग्रेस कैसे देगी. बीजेपी पहले ही मना कर चुकी है. आपको बता दें कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन से मशहूर हुए रेशमा पटेल, वरुण पटेल और महेश पटेल हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं.

पीसी के बीच हुआ हंगामा 

रेशमा और वरुण, हार्दिक पटेल पर समाज के साथ गद्दारी करने का आरोप लगाते हुए प्रेस कांन्फ्रेंस कर रहे थे, तभी हार्दिक समर्थक यहां पहुंच गए और जमकर हंगामा किया. हंगामा करने वाले लोगों का मानना था कि वरुण और रेशमा पाटीदार आंदोलन को कमजोर कर रहे हैं. उनका आरोप है कि रेशमा और वरुण बीजेपी की कठपुतली बनकर रह गए हैं.

loading...

You May Also Like

English News