अभी-अभी: विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, ये है उनकी सबसे बेस्ट फीलिंग….

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता आए दिन बढ़ती ही जा रही है। उनकी बल्लेबाजी के दीवाने पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं। अब 28 वर्षीय कोहली ने अपने फैंस के साथ सबसे स्पेशल फीलिंग्स का खुलासा किया है। उन्होंने मंगलवार की दोपहर दो बजे एक ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।अभी-अभी: विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, ये है उनकी सबसे बेस्ट फीलिंग....आयकर विभाग ने राम रहीम का किया बड़ा खुलासा, ऐसे किया था लाखों का काला धन सफेद…

दरअसल, कोहली उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं, जो अपने सपने को बड़े अच्छे से जी रहे हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने क्रिकेट करियर में कई उपलब्धियां हासिल की है। वो उस टीम इंडिया का हिस्सा रहे, जिसने 2011 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती। अब कप्तानी में भी कोहली एक के बाद एक रिकॉर्ड्स बनाए जा रहे हैं। विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर काबिज है और वन-डे में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

इसके अलावा भी उनके नाम बहुत सारे रिकॉर्ड दर्ज हैं। वन-डे में सबसे ज्यादा शतक बनाने वालों की लिस्ट में विराट दूसरे नंबर पर है। जबकि पहले नंबर पर सचिन हैं। सचिन के नाम कुल 49 शतक शामिल हैं। विराट ने वन-डे में अब तक कुल 30 शतक लगाए हैं।

किसी और के लिए किसी एक विशेष क्षण को चुनना मुश्किल होता है जो कि उनके जीवन या एक भावना से परे हो जो उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। लेकिन कोहली का पसंदीदा क्षण देश के लिए खेलने के के सिवा कुछ नहीं हैं। भारतीय क्रिकेट के पोस्टर ब्वॉय विराट ने सोशल मीडिया पर अपनी सबसे अच्छी फिलिंग्स का खुलासा किया। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो अपने कंधे पर तिरंगा टांगे हुए हैं।

बता दें कि फिलहाल विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में हुए श्रीलंका के साथ पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने श्रीलंका 5-0 से जीत हासिल किए। भारत यदि ऑस्ट्रेलिया को 4-0 या 5-0 हराते हैं तो वो आईसीसी की वन-डे रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका को पीछे छोड़ते हुए शीर्ष स्थान पर पहुंच जाएगा।

loading...

You May Also Like

English News