अभी अभी: वोडाफोन ने निकाला ऐसा प्लान कि जियो की निकल जाएगी जान

इसी रेस में शामिल हो चुकी वोडाफोन ने अब एक और नया सस्ता प्लान जारी किया है जिसकी कीमत महज 8 रुपए है। कंपनी ने अपनी सुपरनेट 4G सर्विस को लांच किया है। कंपनी इस सर्विस को कोयंबटूर, तिरुपुर, मदुरै, तूतीकोरिन, तिरुचिरापल्ली, होसूर, सलेम, इरोड, पांडिचेरी पहले ही लांच कर चुकी है और इसे अन्य सर्किल में भी दिया जा रहा है।रिलांयस जियो की फ्री सर्विस के बाद उससे टक्कर लेने के लिए देश की तमाम टेलीकॉम कंपनियां एक से बढकर एक सस्ता डेटा और कॉल प्लान लॉन्च कर रही है।

 8 रुपए में 4जी इंटरनेट:
 
वोडाफोन ने अपने उपरोक्त सर्किल में 8 रुपए की कीमत का एक 4जी डेटा प्लान जारी किया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 30MB का 4जी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। वोडाफोन यूजर्स के लिए यह काफी फायदे वाला प्लान साबित हो सकता है। रिलायंस जियो की 4G सर्विस के आधिकारिक लांच के बाद से यह अब तक का सबसे सस्ता वोडाफोन प्लान है। रिलायंस जियो की फ्री सेवाओं को टक्कर देने के लिए अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी मार्केट में अपने यूजर्स को नए ऑफर दे रहे है।
 
जिओ ने पार किए 10 करोड ग्राहक:
आपको बता दें​ कि रिलायंस जिओ ग्राहकों की संख्या कुछ ही महीनों में 10 करोड़ को पार कर चुकी है। कंपनी के चैयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा है कि जिओ की शुरूआत के समय हमने खुद ही यथाशीघ्र 10 करोड़ ग्राहक जुटाने का लक्ष्य रखा। कंपनी ने सोचा भी नहीं था कि यह तो कुछ ही महीनों में हासिल हो जाएगा।
 
 
आ रही 6 नंबर की सीरीज:
 रिलायंस जिओ आधार नंबर आधारित ईकेवाईसी से मोबाइल फोन कनेक्शन दे रही है। अपनी आसान सर्विस के चलते ही कंपनी ने अपनी शुरूआत के पहले 83 दिन में ही 5 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा पार कर रिकार्ड बनाया था। आपको बता दें कि रिलायंस जिओ के पास 4G नेटवर्क दूरसंचार सेवाएं उपलब्ध कराने का लाइसेंस है और फिलहाल वह अपनी सभी सेवाएं फ्री दे रही है। इसके बाद कंपनी अब 6 अंक से शुरू होने वाली मोबाइल फोन नंबर भी जारी कर रही है।
loading...

You May Also Like

English News