अभी-अभी: शाओमी ने लांच किए सस्ते टीवी

चाइना की प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने बाजार में अपने चार नए स्मार्ट टीवी पेश कर दिए हैं. बाजार में लोगोंं को अाकर्षित करने के लिए कंपनी ने अपने इन नए टेलीविजन की कीमत को काफी सीमित रखा है. लांच किए इन चार नए टेलीविजन के नाम Mi TV 4C, Mi TV 4X और Mi TV 4S है और इनका साइज 32 से लेकर 55 इंच तक का है.

 इन टेलीविजन्स की प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और शिपमेंट भी 31 मई तक शुरू हो जाएगा. माना जा रहा है कि ये नए टीवी मार्केट में कंपनी की स्थिति को मजबूत करने में मदद करगें. बता दें कि कंपनी ने चारों स्मार्ट टीवी को फिलहाल चीन के बाजार में ही पेश किया है.

 शाओमी ने इनकी कीमत 10,600 रुपए से लेकर 35,100 रुपए तक रखी है. हालांकि ये भारतीय बाजार में कब लॉन्च होंगे इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. Mi TV 4C में एचडी पैनल है, जो 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल देता है. टीवी में एआरएम एडवांस्ड मल्टी-कोर प्रोसेसर है, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.5 गीगाहर्ट्ज़ है. इसमें 1 जीबी रैम, 4 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज और कनेक्टिविटी के लिए दो एचडीएमआई पोर्ट, एवी पोर्ट, यूएसबी पोर्ट, एथरनेट पोर्ट सपोर्ट मौजूद है. वहीं Mi TV 4C 32 इंच का है और कीमत तकरीबन 10,600 रुपए है.

You May Also Like

English News