अभी-अभी: शादी के दस साल बाद अभिषेक ने ऐश्‍वर्या को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की शानदार जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी। इस साल अप्रैल में दोनों की शादी को 10 साल हो जाएंगे। अपनी शादी और ऐश को प्रपोज करने के पलों को याद करते हुए अभिषेक ने ट्विटर अकाउंट पर काफी कुछ लिखा है। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ अपने इस सफर को बेहद ही खुशनमा कहा है।

देहरादून से शुरू हुई प्रेम कहानी का लखनऊ में मौत के साथ हुआ अंत! पढि़ए आपभी

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि 10 साल पहले न्यूयॉर्क की कड़कड़ाती ठंड में बॉलकनी में खड़े होकर मैंने ऐश्वर्या से पूछा था- मुझसे शादी करोगी। इस पर ऐश्वर्या ने जवाब दिया था- ‘हां’। 

अफ्रीका के रेगिस्तान की तरह हो गई है हमारी यूपी की हालात: पीएम मोदी

अभिषेक के मुताबिक उन्होंने तेज धड़कते दिल से ऐश को प्रपोज किया था और ऐश्वर्या ने हां कहने में एक सेकेंड का भी समय नहीं लिया था। ये लम्हा ऐश और अभिषेक दोनों की जिदंगी में बहुत खास है।  आपको बता दें कि मणि रत्नम की फिल्म ‘गुरु’ के प्रीमियर के तुरंत बाद ही अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था।

 
क्या आपको मालूम है कि फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में ऐश्वर्या और अभिषेक ने पहली बार साथ काम किया था। इसके बाद दोनों फिल्म ‘उमराव जान’ में भी एक साथ नजर आए थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। फिल्म ‘गुरु’ को रिलीज हुए भी 10 साल हो चुके हैं। ये फिल्म 12 जनवरी, 2007 को रिलीज हुई थी। अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी को भी 10 साल होने वाले हैं। आज दोनों 5 साल की बेटी आराध्या के माता-पिता हैं।
 
आपको बता दें कि एक समय अभिषेक की शादी करिश्मा कपूर से होने वाली थी। अक्टूबर 2002 में अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हो गई थी लेकिन जनवरी 2003 में ये रिश्ता टूट गया। इसके करीब 4 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई।

You May Also Like

English News