अभी-अभी: शाहरुख खान के साथ घटी ये बड़ी घटना, BMC ने चलाया ऑफिस पर बुलडोजर

इधर शाहरुख खान की चर्चा थी उनके नये टीवी शो ‘टेड टॉक्स’ को लेकर, तो उधर उन पर गिरी बीएमसी की गाज. मुंबई के गोरेगांव इलाके में उनके रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ऑफिस में बनी कैंटीन को बीएमसी ने तोड़ दिया है.अभी-अभी: शाहरुख खान के साथ घटी ये बड़ी घटना, BMC ने चलाया ऑफिस पर बुलडोजर…तो इस वजह से दो साल बाद रितिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी!

यह कैंटीन उनके ऑफिस के टेरिस पर लगभग 2000 वर्ग फुट में बनी थीं. बीएमसी के मुताबिक यह कैंटीन अवैध तरीके से बनाई गई थी. पुलिस और महानगरपालिका के अधिकारियों की मौजूदगी में इस अवैध निर्माण को तोड़ गिराया गया. बता दें कि शाहरुख का ये ऑफिस गोरेगांव पश्चिम में डीएलएच मैक्स इमारत में स्थित है।

बीएमसी अधिकारियों की मानें, तो  शाहरुख ने अपने एंप्लॉइज के लिए इसी इमारत में कैंटीन बनवाई थी. इसे बीएमसी की अनुमति के बिना बनाया गया था. उन्हें इस अवैध कंस्ट्रक्शन के बारे में शिकायत मिली थी, इसी के बाद ये कार्यवाही की गई है.

इस बारे में शाहरुख के रेड चिलीज इंटरटेनमेंट की तरफ से भी प्रतिक्रिया जारी कर दी गई है. उनके मुताबिक रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट इस प्रॉपर्टी की मालिक नहीं, बल्कि किराएदार है. इस बिल्डिंग में बाहर की ओर एक खुली जगह है जहां बैठने की सुविधा है.यहां सभी कर्मचारी अपने घर से लाया हुआ खाना खाते थे. ये एक कैंटीन नहीं है.

लेकिन किसी गलतफहमी के कारण बीएमसी ने उस हिस्से को तोड़ दिया है, जहां एनर्जी सेविंग सोलर पैनल लगाए गए थे. इस पैनल से पूरी वीएफएक्स डिपार्टमेंट को ऊर्जा मिलती थी. रेड चिल्लीज वीएफएक्स डिपार्टमेंट इस मामले को लेकर बीएमसी के जरुरी अधिकारियों से जल्द ही मिलेगी.

बता दें कि शाहरुख ने कुछ महीने पहले गोरेगांव के डीएलएच पार्क के चौथे फ्लोर पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के लिए जगह किराए पर ली थी. यहां रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के वीएफएक्स का काम किया जाता है.

You May Also Like

English News